डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्थापना

The Reflection Room

स्थापना रंग लाल से प्रेरित, जो चीनी संस्कृति में अच्छे भाग्य का प्रतीक है, द रिफ्लेक्शन रूम एक स्थानिक अनुभव है जो पूरी तरह से लाल दर्पणों से एक अनंत स्थान बनाने के लिए बनाया गया है। अंदर, टाइपोग्राफी चीनी नव वर्ष के मुख्य मूल्यों में से प्रत्येक के लिए दर्शकों को जोड़ने की भूमिका निभाती है और लोगों को उस वर्ष को प्रतिबिंबित करने के लिए प्रेरित करती है जो उस वर्ष और आगे का वर्ष रहा है।

परियोजना का नाम : The Reflection Room, डिजाइनरों का नाम : Beck Storer, ग्राहक का नाम : Emporium Melbourne.

The Reflection Room स्थापना

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।