डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्थापना

The Reflection Room

स्थापना रंग लाल से प्रेरित, जो चीनी संस्कृति में अच्छे भाग्य का प्रतीक है, द रिफ्लेक्शन रूम एक स्थानिक अनुभव है जो पूरी तरह से लाल दर्पणों से एक अनंत स्थान बनाने के लिए बनाया गया है। अंदर, टाइपोग्राफी चीनी नव वर्ष के मुख्य मूल्यों में से प्रत्येक के लिए दर्शकों को जोड़ने की भूमिका निभाती है और लोगों को उस वर्ष को प्रतिबिंबित करने के लिए प्रेरित करती है जो उस वर्ष और आगे का वर्ष रहा है।

परियोजना का नाम : The Reflection Room, डिजाइनरों का नाम : Beck Storer, ग्राहक का नाम : Emporium Melbourne.

The Reflection Room स्थापना

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।