डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पेय

Firefly

पेय यह डिजाइन चिया के साथ एक नया कॉकटेल है, मुख्य विचार एक कॉकटेल डिजाइन करना था जिसमें कई स्वाद चरण हैं। यह डिजाइन अलग-अलग रंगों के साथ भी आता है जो कि काले प्रकाश के तहत देखा जा सकता है जो पार्टियों और क्लबों के लिए उपयुक्त है। चिया किसी भी स्वाद और रंग को अवशोषित और आरक्षित कर सकती है, ताकि जब कोई जुगनू के साथ कॉकटेल बनाता है, तो कदम से अलग स्वाद का अनुभव कर सकता है। इस उत्पाद का पोषण मूल्य अन्य कॉकटेल के साथ तुलना में अधिक है और यह सब चिया के उच्च पोषण मूल्य और कम कैलोरी के कारण है । यह डिजाइन पेय और कॉकटेल के इतिहास में एक नया अध्याय है।

परियोजना का नाम : Firefly, डिजाइनरों का नाम : Ladan Zadfar and Mohammad Farshad, ग्राहक का नाम : Creator studio.

Firefly पेय

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।