डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पेय

Firefly

पेय यह डिजाइन चिया के साथ एक नया कॉकटेल है, मुख्य विचार एक कॉकटेल डिजाइन करना था जिसमें कई स्वाद चरण हैं। यह डिजाइन अलग-अलग रंगों के साथ भी आता है जो कि काले प्रकाश के तहत देखा जा सकता है जो पार्टियों और क्लबों के लिए उपयुक्त है। चिया किसी भी स्वाद और रंग को अवशोषित और आरक्षित कर सकती है, ताकि जब कोई जुगनू के साथ कॉकटेल बनाता है, तो कदम से अलग स्वाद का अनुभव कर सकता है। इस उत्पाद का पोषण मूल्य अन्य कॉकटेल के साथ तुलना में अधिक है और यह सब चिया के उच्च पोषण मूल्य और कम कैलोरी के कारण है । यह डिजाइन पेय और कॉकटेल के इतिहास में एक नया अध्याय है।

परियोजना का नाम : Firefly, डिजाइनरों का नाम : Ladan Zadfar and Mohammad Farshad, ग्राहक का नाम : Creator studio.

Firefly पेय

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।