डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डिनर सेट अलमारी

Baan

डिनर सेट अलमारी "बान" एक प्रकार की अलमारी है जिसे विशेष रूप से रात के खाने के उपयोग के उद्देश्य से तैयार किया गया है। यह अद्वितीय रूप है और शक्ति कथा है जो कार्य से संबंधित है। कैबिनेट सिस्टम की कई विशिष्ट विशेषताएं हैं। अलमारी के विभिन्न कार्यों और विशेषताओं को कहानी द्वारा अलग किया जाता है जैसे कि कटलरी इंसर्ट और बॉक्स ऑफ़ टिशू को चिमनी और चिमनी द्वारा दर्शाया जाता है। इसके अलावा, वाइन ग्लास को झूमर द्वारा दर्शाया गया है और डिश रैक को सीढ़ी द्वारा दर्शाया गया है। घर के चार मुख्य घटक हैं, जिनमें कथा के विचार हैं।

परियोजना का नाम : Baan, डिजाइनरों का नाम : Mr. Paitoon Keatkeereerut, Mr.Chawin Hanjing, ग्राहक का नाम : Partly Cloudy Studio.

Baan डिनर सेट अलमारी

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।