डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डिनर सेट अलमारी

Baan

डिनर सेट अलमारी "बान" एक प्रकार की अलमारी है जिसे विशेष रूप से रात के खाने के उपयोग के उद्देश्य से तैयार किया गया है। यह अद्वितीय रूप है और शक्ति कथा है जो कार्य से संबंधित है। कैबिनेट सिस्टम की कई विशिष्ट विशेषताएं हैं। अलमारी के विभिन्न कार्यों और विशेषताओं को कहानी द्वारा अलग किया जाता है जैसे कि कटलरी इंसर्ट और बॉक्स ऑफ़ टिशू को चिमनी और चिमनी द्वारा दर्शाया जाता है। इसके अलावा, वाइन ग्लास को झूमर द्वारा दर्शाया गया है और डिश रैक को सीढ़ी द्वारा दर्शाया गया है। घर के चार मुख्य घटक हैं, जिनमें कथा के विचार हैं।

परियोजना का नाम : Baan, डिजाइनरों का नाम : Mr. Paitoon Keatkeereerut, Mr.Chawin Hanjing, ग्राहक का नाम : Partly Cloudy Studio.

Baan डिनर सेट अलमारी

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।