डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चश्मा

Camaro | advanced collection

चश्मा The उन्नत संग्रह | लकड़ी "बल्कियर ग्लास की विशेषता है और डिजाइन को तीन आयामी रचना द्वारा जोर दिया गया है। नई लकड़ी के संयोजन और हाथ से बेहतरीन सैंडिंग का मतलब है कि प्रत्येक रॉल्फ उन्नत चश्मा फ्रेम शिल्प कौशल का एक सुंदर टुकड़ा है।

झुमके और अंगूठी

Vivit Collection

झुमके और अंगूठी प्रकृति में पाए जाने वाले रूपों से प्रेरित, विविट संग्रह लम्बी आकृतियों और घूमती हुई रेखाओं द्वारा एक दिलचस्प और जिज्ञासु धारणा बनाता है। Vivit टुकड़े बाहरी चेहरे पर काली रोडियाम चढ़ाना के साथ तुला 18k पीले सोने की चादरें शामिल हैं। पत्ती के आकार के झुमके इयरलोब को घेरते हैं, ताकि यह प्राकृतिक आंदोलनों काले और सोने के बीच एक दिलचस्प नृत्य बनाता है - पीले सोने के नीचे छिपाना और प्रकट करना। इस संग्रह के रूपों और एर्गोनोमिक विशेषताओं की साइनुइटिटी प्रकाश, छाया, चमक और प्रतिबिंब का एक आकर्षक नाटक प्रस्तुत करती है।

झुमके और अंगूठी

Mouvant Collection

झुमके और अंगूठी माउवेंट संग्रह फ्यूचरिज्म के कुछ पहलुओं से प्रेरित था, जैसे कि इटालियन कलाकार अम्बर्टो बोसियोनी द्वारा प्रस्तुत अमूर्त की गतिशीलता और भौतिकता के विचार। बालियां और मोवांट कलेक्शन की अंगूठी में विभिन्न आकारों के कई सोने के टुकड़े होते हैं, जो इस तरह से वेल्डेड होते हैं जो गति के भ्रम को प्राप्त करते हैं और कई अलग-अलग आकृतियों का निर्माण करते हैं, जो इस कोण पर निर्भर करता है कि यह कल्पना है।

अंगूठी

Moon Curve

अंगूठी आदेश और अराजकता के बीच संतुलन के रूप में प्राकृतिक दुनिया निरंतर आंदोलन में है। उसी तनाव से एक अच्छा डिज़ाइन बनाया जाता है। इसकी ताकत, सुंदरता और गतिशीलता के गुण कलाकार के सृजन के दौरान इन विपरीतताओं के लिए खुले रहने की क्षमता से उपजा है। समाप्त टुकड़ा अनगिनत पसंदों का योग है जो कलाकार बनाता है। सभी विचारों और किसी भी भावना का परिणाम कठोर और ठंडा काम नहीं होगा, जबकि सभी भावनाएं और कोई नियंत्रण पैदावार काम नहीं करता है जो स्वयं को व्यक्त करने में विफल रहता है। दोनों का परस्पर जुड़ाव ही जीवन के नृत्य की अभिव्यक्ति होगी।

पोशाक

Nyx's Arc

पोशाक जब प्रकाश ठीक स्तर के साथ खिड़कियों के माध्यम से प्रवेश करता है, तो सौंदर्य प्रकाश का एक स्तर पैदा करेगा, कमरे में लोगों को लाने के लिए रोशनी जब रहस्यमय और शांत मन, रहस्यमय और चुप के साथ Nyx के रूप में, टुकड़े टुकड़े में कपड़े का उपयोग और सुंदरता की ऐसी व्याख्या को तोड़ दिया।

हार

Extravaganza

हार रफ्स से प्रेरित एक खूबसूरत कोलियर, प्राचीन गर्दन की सजावट जिसे आप XVI और XVII सदी के कई खूबसूरत चित्रों पर देख सकते हैं। समकालीन और आधुनिक डिजाइन द्वारा विशेषता, विशिष्ट रफ शैली को सरल बनाने के लिए इसे आधुनिक और समकालीन बनाने की कोशिश की जा रही है। एक परिष्कृत प्रभाव जो पहनने वाले को लालित्य देता है, काले या सफेद रंगों का उपयोग करके एक आधुनिक और शुद्ध डिजाइन के साथ संयोजन की बहुलता की अनुमति देता है। एक एक टुकड़ा हार, लचीला और हल्का। एक गैर-कीमती सामग्री लेकिन एक उच्च फैशन प्रभावशाली डिजाइन के साथ जो इस कोलियर को न केवल एक गहना बनाता है, बल्कि एक नया शरीर आभूषण भी है।