डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ब्रोच

The Sunshine

ब्रोच इस गहने की विशेषता यह है कि यहाँ एक बड़े पत्थर के जटिल आकार का उपयोग किया गया है जो अदृश्य (वायु) फ्रेम पर सेट है। आभूषण डिजाइन दृश्य केवल पत्थरों को छिपाने वाली विधानसभा तकनीक को खोलता है। पत्थर ही दो, विनीत जुड़नार और हीरे के साथ पतली थाली द्वारा आयोजित किया जाता है। यह प्लेट सभी सहायक संरचना ब्रोच का आधार है। यह धारण करता है और दूसरा पत्थर। पूरी रचना को विस्तृत मुख्य पीस पत्थर के बाद संभव बनाया गया था।

अंगूठी

Pollen

अंगूठी प्रत्येक टुकड़ा प्रकृति के टुकड़े की व्याख्या है। नेवल्स रोशनी और छाया के साथ खेलते हुए, गहने को जीवन देने के लिए प्रकृति एक बहाना बन जाता है। इसका उद्देश्य व्याख्यात्मक आकृतियों के साथ एक गहना प्रदान करना है क्योंकि प्रकृति उन्हें अपनी संवेदनशीलता और कामुकता के साथ डिजाइन करेगी। सभी टुकड़ों को हाथ से तैयार किया जाता है जो गहना के बनावट और विशिष्टताओं को बढ़ाने के लिए तैयार किया जाता है। यह पौधा जीवन के पदार्थ तक पहुंचने के लिए शुद्ध है। परिणाम एक टुकड़ा देता है जो अद्वितीय और कालातीत दोनों प्रकृति से गहराई से जुड़ा हुआ है।

अनुकूलनीय गहने

Gravity

अनुकूलनीय गहने 21 वीं सदी में, नई सामग्री या अत्यधिक नए रूपों की उच्च समकालीन प्रौद्योगिकियों का उपयोग अक्सर नवाचारों को करने के लिए आवश्यक है, ग्रेविटी इसके विपरीत साबित होती है। गुरुत्वाकर्षण केवल थ्रेडिंग, एक बहुत पुरानी तकनीक, और गुरुत्वाकर्षण, एक अटूट संसाधन का उपयोग करके अनुकूलनीय गहने का एक संग्रह है। संग्रह विभिन्न डिजाइनों के साथ चांदी या सोने के तत्वों की एक बड़ी संख्या से बना है। उनमें से प्रत्येक मोती या पत्थर के स्ट्रैंड और पेंडेंट के साथ जुड़ा हो सकता है। इस संग्रह में विभिन्न रत्नों की अनंतता है।

वुमेन्सवियर कलेक्शन

The Hostess

वुमेन्सवियर कलेक्शन डारिया ज़िलिएवा का स्नातक संग्रह स्त्रीत्व और पुरुषत्व, शक्ति और नाजुकता के बारे में है। संग्रह की प्रेरणा रूसी साहित्य की एक पुरानी परी कथा से मिलती है। कॉपर माउंटेन की परिचारिका एक पुराने रूसी परी कथा से खनिकों का जादू संरक्षक है। इस संग्रह में आप सीधी रेखाओं के सुंदर विवाह को देख सकते हैं, जैसा कि खनिक की वर्दी से प्रेरित है, और रूसी राष्ट्रीय वेशभूषा के सुंदर संस्करणों। टीम के सदस्य: डारिया ज़िलिएवा (डिज़ाइनर), अनास्तासिया ज़िलियावा (डिज़ाइनर सहायक), एकातेरिना एन्ज़ेलोवा (फ़ोटोग्राफ़र)

हैंडबैग, ईवनिंग बैग

Tango Pouch

हैंडबैग, ईवनिंग बैग टैंगो पाउच वास्तव में अभिनव डिजाइन के साथ एक उत्कृष्ट बैग है। यह कलाई-संभाल द्वारा पहना जाने वाला कला का एक पहनने योग्य टुकड़ा है जो आपको अपने हाथों को मुक्त करने की अनुमति देता है। अंदर पर्याप्त जगह है और तह चुंबक बंद निर्माण एक अप्रत्याशित आसान और व्यापक उद्घाटन देता है। थैली को नरम लच्छेदार बछड़े की खाल के चमड़े से बनाया गया है, जो हैंडल और पफी साइड आवेषण के एक अविश्वसनीय रूप से सुखद स्पर्श के लिए है, तथाकथित ग्लेज़्ड चमड़े से बने अधिक निर्मित मुख्य शरीर के साथ जानबूझकर विपरीत।

कोट जो परिवर्तनीय हो सकता है

Eco Furs

कोट जो परिवर्तनीय हो सकता है कोट जो 7-इन -1 हो सकता है वह व्यस्त कैरियर महिलाओं से प्रेरित है जो अद्वितीय, पारिस्थितिक और कार्यात्मक दैनिक अलमारी का चयन करते हैं। इसमें पुराने लेकिन फिर से ट्रेंडी, हाथ से सिलने वाले स्कैंडिनेवियाई राया रग् टेक्सटाइल को आधुनिक तरीके से पुनर्व्याख्यायित किया गया है, जिसके परिणामस्वरूप सज्जित ऊनी कपड़ों का प्रदर्शन होता है जो उनके प्रदर्शन के लिहाज से फ़ुर्सत की तरह होते हैं। अंतर विस्तार और पशु और पर्यावरण मित्रता में है। इको फर्स का परीक्षण विभिन्न यूरोपीय सर्दियों के मौसमों में किया गया है, जिसने इस कोट के गुणों और अन्य हाल के टुकड़ों को पूर्णता में विकसित करने में मदद की है।