डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फ्लोटिंग स्पा

Hungarosauna

फ्लोटिंग स्पा निवेश का एक महत्वपूर्ण पहलू शेड्यूलिंग, स्थिरता और विस्तार है। अप्रत्याशित आर्थिक स्थितियों के अनुकूल। यह लैंडस्केप वास्तुकला और वास्तुकला तत्वों का भी सच है। औषधीय जल भाप कक्ष, पीने योग्य स्पा पानी और झील की सतह पर तैरने वाले स्विमिंग पूल सॉना की एक नई गुणवत्ता प्रदान करते हैं, जो केवल हंगरोसौना में ही हो सकता है। इमारत में लकड़ी के खंभे के फ्रेम के साथ एक क्रॉस-लैमिनेटेड ब्रिजिंग बीम है। एक सजातीय तरीके से, लकड़ी की एक प्रतिमा को पेड़ के तने की तरह लकड़ी की सतहों के साथ अंदर और बाहर कवर किया जाता है।

परिवार पार्क

Hangzhou Neobio

परिवार पार्क शॉपिंग मॉल के मूल लेआउट के आधार पर, हांग्जो नेओबियो फैमिली पार्क को चार प्रमुख कार्यात्मक क्षेत्रों में विभाजित किया गया था, जिनमें से प्रत्येक में कई सहायक स्थान थे। इस तरह के विभाजन ने बच्चों के आयु समूहों, रुचियों और व्यवहारों को ध्यान में रखा, जबकि एक ही समय में मनोरंजन, शिक्षा और माता-पिता की गतिविधियों के दौरान आराम के लिए कार्यों का संयोजन। अंतरिक्ष में उचित संचलन इसे एक व्यापक पारिवारिक पार्क बनाता है जो मनोरंजन और शिक्षा गतिविधियों को एकीकृत करता है।

स्विमिंग क्लब

Loong

स्विमिंग क्लब नए व्यवसाय रूपों के साथ सेवा-उन्मुख व्यवसाय का संयोजन एक प्रवृत्ति है। डिजाइनर प्रायोगिक रूप से मुख्य व्यवसाय के साथ परियोजना के सहायक कार्यों को एकीकृत करता है, माता-पिता-बच्चे के खेल प्रशिक्षण के मुख्य कार्यों का पुन: अनुकूलन करता है, और मनोरंजन और अवकाश को एकीकृत करते हुए तैराकी और खेल शिक्षा के लिए एक व्यापक स्थान में परियोजना का निर्माण करता है।

किड्स क्लब

Meland

किड्स क्लब संपूर्ण परियोजना ने थीम पेरेंट-चाइल्ड इंडोर खेल के मैदान की उत्कृष्ट अभिव्यक्ति को पूरा किया है, जो स्ट्रीमलाइन और स्पेस कथा में उच्च स्तर की पूर्णता और निरंतरता दिखा रहा है। सूक्ष्म रेखा डिजाइन विभिन्न कार्यात्मक क्षेत्रों को जोड़ता है और आगंतुकों के प्रवाह की तर्कसंगतता का एहसास करता है। अंतरिक्ष की कथा, बदले में, एक पूर्ण भूखंड के माध्यम से विभिन्न स्थानों को जोड़ती है और उपभोक्ताओं को अभिभावक-बच्चे की बातचीत की अद्भुत यात्रा का अनुभव करने के लिए प्रेरित करती है।

अपार्टमेंट

Home in Picture

अपार्टमेंट परियोजना दो बच्चों के साथ चार के परिवार के लिए बनाई गई एक जीवित जगह है। घर के डिजाइन द्वारा बनाया गया सपनों का माहौल न केवल बच्चों के लिए बनाई गई परी कथा दुनिया से आता है, बल्कि पारंपरिक घरेलू सामानों पर चुनौती द्वारा लाई गई भविष्य की भावना और आध्यात्मिक सदमे से भी आता है। कठोर तरीकों और पैटर्न से बाध्य नहीं होने के कारण, डिजाइनर ने पारंपरिक तर्क को विघटित किया और जीवन शैली की एक नई व्याख्या प्रस्तुत की।

आवासीय इंटीरियर डिजाइन

Inside Out

आवासीय इंटीरियर डिजाइन जापानी और नॉर्डिक के मिश्रण का चयन करते हुए आर्किटेक्चरल डिज़ाइनर पहली स्वतंत्र सोलर डिज़ाइन डिज़ाइन परियोजना, जिसमें शानदार और सुखद वातावरण बनाने के लिए फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया था। लकड़ी और कपड़े का उपयोग न्यूनतम प्रकाश फिटिंग के साथ पूरे फ्लैट में किया जाता है। अवधारणा & quot; अंदर बाहर & quot; लकड़ी के बक्से से जुड़े लकड़ी के प्रवेश द्वार और गलियारे से पता चलता है, जबकि & quot; अंदर & quot; शोकेसिंग बुक्स और आर्ट डिस्प्ले, कमरों के रूप में & quot; बाहर & quot; रहने वाले कार्यों की सेवा करने वाले स्थानों की जेब।