डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
गेस्टहाउस इंटीरियर डिज़ाइन

Barn by a River

गेस्टहाउस इंटीरियर डिज़ाइन "बार्न बाय ए रिवर" परियोजना, बसे हुए स्थान को बनाने की चुनौती को पूरा करती है, जो पारिस्थितिक भागीदारी पर आधारित है, और वास्तुकला और परिदृश्य के इंटरपेनिट्रेशन समस्या के विशिष्ट स्थानीय समाधान का सुझाव देती है। घर के पारंपरिक रूप-रंग को उसके रूपों की तपस्या के लिए लाया जाता है। छत और हरे रंग की विद्वान दीवारों का देवदार का किनारा इमारत और मानव निर्मित परिदृश्य की घास और झाड़ियों में छिप जाता है। कांच की दीवार के पीछे चट्टानी नदी का किनारा देखने में आता है।

प्रार्थना हॉल

Water Mosque

प्रार्थना हॉल साइट पर एक संवेदनशील कार्यान्वयन के साथ, इमारत एक उठा हुआ मंच के माध्यम से समुद्र की एक निरंतरता बन जाती है जो प्रार्थना हॉल के रूप में सेवा करती है जो अनंत की ओर फैलती है। द्रव संरचनाओं का उल्लेख मस्जिद को परिवेश से जोड़ने के प्रयास में समुद्र की गति को दर्शाता है। यह इमारत अपने कार्य की प्रकृति को दर्शाती है और समकालीन रूप से मध्य पूर्वी वास्तुकला के दर्शन को दर्शाती है। परिणामी बाहरी दोनों क्षितिज के लिए एक प्रतिष्ठित इसके अलावा और एक आधुनिक डिजाइन भाषा में एहसास टाइपोलॉजी का सुदृढीकरण बनाता है।

किताबों की दुकान

Guiyang Zhongshuge

किताबों की दुकान पहाड़ी गलियारों और स्टैलेक्टाइट ग्रोटो-बुकशेल्व के साथ, किताबों की दुकान पाठकों को कार्स्ट गुफा की दुनिया में पेश करती है। इस तरह, डिजाइन टीम शानदार दृश्य अनुभव लाती है जबकि एक ही समय में स्थानीय विशेषताओं और संस्कृति को एक बड़ी भीड़ में फैला देती है। गुइयांग झोंगशॉंग गुआयांग शहर में एक सांस्कृतिक विशेषता और शहरी मील का पत्थर रहा है। इसके अलावा, यह गुईयांग में सांस्कृतिक वातावरण के अंतर को भी पाटता है।

किताबों की दुकान

Chongqing Zhongshuge

किताबों की दुकान किताबों की दुकान में चूंगचींग के शानदार परिदृश्य को शामिल करते हुए, डिजाइनर ने एक ऐसी जगह बनाई है, जहां पर पढ़ने के दौरान आगंतुक आकर्षक चोंगकिंग में महसूस कर सकते हैं। कुल पांच प्रकार के पठन क्षेत्र हैं, जिनमें से प्रत्येक विशिष्ट विशेषताओं के साथ एक वंडरलैंड की तरह है। चूंगचींग झोंगशेंग बुकस्टोर ने उपभोक्ताओं को एक अधिक फैंसी अनुभव प्रदान किया है कि वे ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से लाभ नहीं ले पा रहे हैं।

फ्लैगशिप स्टोर

Zhuyeqing Green Tea

फ्लैगशिप स्टोर चाय पीने के लिए अनुकूल वातावरण और अच्छे मूड दोनों की आवश्यकता होती है। डिजाइनर मुक्तहस्त स्याही पेंटिंग के रास्ते में बादल और पहाड़ के रूपांकनों को प्रस्तुत करता है, और संलग्न सीमित स्थान में सुंदर चीनी परिदृश्य चित्रों की एक जोड़ी छिड़कता है। कस्टमाइज्ड फंक्शन कैरियर्स के माध्यम से, डिज़ाइनर ने उपभोक्ताओं के लिए एक संवेदी अनुभव पैदा किया है, जो बहुत ही कामुक प्रभाव लाता है।

होटल

Park Zoo

होटल यह कोई संदेह नहीं है कि पशु थीम पर आधारित एक होटल है। हालाँकि, डिज़ाइनरों ने मनमोहक प्रतिस्पर्धी बाजार में बहुत ध्यान आकर्षित करने के लिए केवल मनमोहक और सुंदर जानवरों के आकार के प्रतिष्ठानों की एक श्रृंखला नहीं बनाई। जानवरों के लिए गहरे प्यार के साथ अंतरिक्ष को प्रभावित करते हुए, डिजाइनरों ने होटल को एक कला प्रदर्शनी में बदल दिया, जहां ग्राहक वर्तमान समय में लुप्तप्राय जानवरों का सामना करने वाली वास्तविक स्थिति का निरीक्षण करने और महसूस करने में सक्षम हैं।