डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्मार्ट किचन मिल

FinaMill

स्मार्ट किचन मिल FinaMill एक शक्तिशाली रसोई मिल है जिसमें विनिमेय और रिफिल करने योग्य मसाले की फली होती है। FinaMill ताज़ी जमीन के मसालों के साहसिक स्वाद के साथ खाना पकाने को आसान बनाने का एक आसान तरीका है। बस सूखे मसालों या जड़ी बूटियों के साथ पुन: प्रयोज्य फली को भरें, जगह में एक फली को स्नैप करें, और एक बटन की धक्का के साथ आपको आवश्यक मसाले की सही मात्रा में पीस लें। बस कुछ ही क्लिक के साथ मसाला फली बाहर स्वैप करें और खाना पकाना जारी रखें। यह आपके सभी मसालों के लिए एक चक्की है।

फ़ोकस एड-ऑन

ND Lens Gear

फ़ोकस एड-ऑन ND लेन्सगियर अलग-अलग व्यास वाले लेंसों के लिए स्व-केंद्रित होता है। ND LensGear सीरीज़ सभी लेंसों को कवर करती है जैसे कोई अन्य उपलब्ध LensGear नहीं है। नो कटिंग एंड नो बेंडिंग: नो मोर स्क्रू ड्राइवर्स, बेल्ट पहने या स्ट्रैप्स के कष्टप्रद अवशेष जो बाहर चिपके रहते हैं। सब कुछ एक आकर्षण की तरह फिट बैठता है। और दूसरा प्लस, इसका टूल-फ्री! अपने चतुर डिजाइन के लिए धन्यवाद यह लेंस के चारों ओर धीरे और दृढ़ता से केंद्रित है।

पेशेवर फिल्म निर्माण के लिए एडेप्टर प्रणाली

NiceDice

पेशेवर फिल्म निर्माण के लिए एडेप्टर प्रणाली नाइसडाइस-सिस्टम कैमरा उद्योग में पहला बहुआयामी एडॉप्टर है। यह विभिन्न ब्रांडों से अलग-अलग बढ़ते मानकों के साथ उपकरणों को संलग्न करने के लिए काफी सुखद बनाता है - जैसे कि रोशनी, मॉनिटर, माइक्रोफोन और ट्रांसमीटर - जैसे कि वे स्थिति के अनुसार आवश्यक होने के लिए आवश्यक हैं। यहां तक कि नए विकासशील बढ़ते मानकों या नए खरीदे गए उपकरणों को आसानी से एनडी-सिस्टम में एकीकृत किया जा सकता है, बस एक नया एडाप्टर प्राप्त करके।

ल्यूमिनेयर

vanory Estelle

ल्यूमिनेयर एस्टेले एक बेलनाकार, हस्तनिर्मित ग्लास बॉडी के रूप में क्लासिक डिजाइन को नवीन प्रकाश प्रौद्योगिकी के साथ जोड़ती है जो कपड़ा लैंपशेड पर त्रि-आयामी प्रकाश प्रभाव पैदा करती है। लाइटिंग मूड को भावनात्मक अनुभव में बदलने के लिए जानबूझकर डिज़ाइन किया गया, एस्टेल एक अनंत किस्म के स्थिर और गतिशील मूड प्रदान करता है जो सभी प्रकार के रंग और संक्रमण उत्पन्न करता है, जिसे ल्यूमिनेयर या स्मार्टफोन ऐप पर एक टच पैनल के माध्यम से नियंत्रित किया जाता है।

टेबल

la SINFONIA de los ARBOLES

टेबल टेबल ला सिन्फोनिया डे लॉस अर्बोलेस डिजाइन में कविता की खोज है ... जमीन से देखा जाने वाला जंगल आकाश में लुप्त होती स्तंभों की तरह है। हम उन्हें ऊपर से नहीं देख सकते; पक्षी की दृष्टि से जंगल एक चिकने कालीन जैसा दिखता है। ऊर्ध्वाधरता क्षैतिज हो जाती है और फिर भी अपने द्वैत में एकीकृत रहती है। इसी तरह, टेबल ला सिन्फोनिया डी लॉस अर्बोलेस, पेड़ों की शाखाओं को ध्यान में लाता है जो एक सूक्ष्म काउंटर टॉप के लिए एक स्थिर आधार बनाते हैं जो गुरुत्वाकर्षण बल को चुनौती देता है। केवल यहाँ और वहाँ सूर्य की किरणें पेड़ों की शाखाओं से झिलमिलाती हैं।

प्रकाश

Mondrian

प्रकाश निलंबन लैंप मोंड्रियन रंग, मात्रा और आकार के माध्यम से भावनाओं तक पहुंचता है। नाम इसकी प्रेरणा, चित्रकार मोंड्रियन की ओर जाता है। यह रंगीन ऐक्रेलिक की कई परतों द्वारा निर्मित क्षैतिज अक्ष में एक आयताकार आकार वाला निलंबन दीपक है। इस रचना के लिए उपयोग किए गए छह रंगों द्वारा बनाई गई बातचीत और सामंजस्य का लाभ उठाते हुए दीपक के चार अलग-अलग दृश्य हैं, जहां आकार एक सफेद रेखा और एक पीली परत से बाधित हो जाता है। मोंड्रियन विसरित, गैर-आक्रामक प्रकाश उत्पन्न करते हुए ऊपर और नीचे दोनों ओर प्रकाश उत्सर्जित करता है, जिसे एक मंद वायरलेस रिमोट द्वारा समायोजित किया जाता है।