डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
तालिका

Chiglia

तालिका चिगलिया एक मूर्तिकला तालिका है, जिसकी आकृतियाँ नाव की याद दिलाती हैं, लेकिन वे पूरी परियोजना के दिल का भी प्रतिनिधित्व करती हैं। इस अवधारणा का अध्ययन यहां प्रस्तावित मूल मॉडल से शुरू होने वाले एक मॉड्यूलर विकास के आधार पर किया गया है। डॉवेटाइल बीम की रैखिकता कशेरुक की संभावना के साथ संयुक्त रूप से इसे स्वतंत्र रूप से स्लाइड करने के लिए, तालिका की स्थिरता की गारंटी देती है, इसे लंबाई में विकसित करने की अनुमति देती है। ये विशेषताएं इसे गंतव्य वातावरण के लिए आसानी से अनुकूलन योग्य बनाती हैं। वांछित आयामों को प्राप्त करने के लिए कशेरुक की संख्या और बीम की लंबाई बढ़ाने के लिए पर्याप्त होगा।

घड़ी

Reverse

घड़ी जबकि समय के अनुसार, घड़ियाँ एक समान रहती हैं। रिवर्स एक साधारण घड़ी नहीं है, यह उलट है, सूक्ष्म परिवर्तन के साथ एक न्यूनतर घड़ी डिजाइन है जो इसे एक प्रकार का बना देता है। हाथ का सामना करना पड़ रहा है बाहरी रिंग के अंदर घूमता है ताकि घंटे का संकेत दिया जा सके। बाहर की ओर का छोटा हाथ अकेले खड़ा होता है और मिनटों को इंगित करने के लिए घूमता है। इसके बेलनाकार आधार को छोड़कर एक घड़ी के सभी तत्वों को हटाकर रिवर्स बनाया गया था, वहां से कल्पना ने सत्ता संभाली थी। यह घड़ी डिजाइन आपको समय को गले लगाने के लिए याद दिलाना है।

डाइनिंग टेबल

Ska V29

डाइनिंग टेबल ठोस प्राकृतिक लर्च की लकड़ी की मेज संख्यात्मक नियंत्रण मशीनों के साथ काम करती है और हाथ से समाप्त हो जाती है, ख़ासियत वह आकृति है जो पेड़ों की स्थिति को याद करती है, वैया तूफान से ध्वस्त हुई जो डोलोमाइट्स से टकराती है और ठोस लकड़ी के लर्च लकड़ी के अक्षों द्वारा खुद का प्रतिनिधित्व करती है। हाथ से पॉलिश की गई सतह सतह को अपारदर्शी बनाती है और स्पर्श करने में चिकनी होती है और इसकी नसों और आकृतियों को बढ़ाती है। आधार, पाउडर-लेपित स्टील से बना है, तूफान गुजरने से पहले देवदार के जंगल का प्रतिनिधित्व करता है।

गतिज इलेक्ट्रॉनिक ड्रम शो

E Drum

गतिज इलेक्ट्रॉनिक ड्रम शो एक gyrosphere से प्रेरित है। शो कई तत्वों को जोड़ता है जो एक साथ एक असाधारण अनुभव बनाते हैं। इंस्टॉलेशन अपना आकार बदलता है और ड्रमर के प्रदर्शन के लिए गतिशील वातावरण बनाता है। एड्रम ध्वनि प्रकाश और अंतरिक्ष के बीच अवरोध को तोड़ता है, प्रत्येक नोट प्रकाश में तब्दील हो जाता है।

वाइन ग्लास

30s

वाइन ग्लास Saara Korppi द्वारा 30s वाइन ग्लास को विशेष रूप से व्हाइट वाइन के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन इसका उपयोग अन्य पेय पदार्थों के लिए भी किया जा सकता है। यह पुराने ग्लास उड़ाने की तकनीक का उपयोग करके एक गर्म दुकान में बनाया गया है, जिसका अर्थ है कि प्रत्येक टुकड़ा अद्वितीय है। सारा का लक्ष्य उच्च गुणवत्ता वाले ग्लास को डिजाइन करना है जो सभी कोणों से दिलचस्प दिखता है और, जब तरल से भरा होता है, तो प्रकाश को विभिन्न कोणों से पीने के लिए अतिरिक्त आनंद को प्रतिबिंबित करने की अनुमति मिलती है। 30s वाइन ग्लास के लिए उसकी प्रेरणा उसके पिछले 30s कॉन्यैक ग्लास डिजाइन से आती है, दोनों उत्पाद कप और चंचलता के आकार को साझा करते हैं।

गलीचा

Hair of Umay

गलीचा यूनेस्को की सुगम्य सांस्कृतिक विरासत की आवश्यकता के लिए यूनेस्को की सूची द्वारा संरक्षित प्राचीन घुमंतू तकनीक में निर्मित, यह गलीचा ढाल ऊन रंगों और महीन हाथ की सिलाई के कारण ऊन से सबसे अच्छा बाहर ला रहा है जो ज्वालामुखी बनावट बनाता है। 100 प्रतिशत हाथ से बनाया गया, यह गलीचा प्याज के खोल के साथ रंगे हुए ऊन और पीले रंग के प्राकृतिक रंगों का उपयोग करके बनाया गया है। एक सुनहरा धागा जो गलीचा से गुजरता है, एक बयान करता है और हवा में स्वतंत्र रूप से बहने वाले बालों की याद दिलाता है - खानाबदोश देवी उमा के बाल - महिलाओं और बच्चों के रक्षक।