डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लटकन दीपक

Snow drop

लटकन दीपक स्नो ड्रॉप एक छत और मॉड्यूलर प्रकाश व्यवस्था है। उनकी सुविधा चिकनी चरखी प्रणाली के लिए मॉड्यूलेशन द्वारा इसकी चमक के विनियमन है। काउंटरवेट के साथ खेलते हुए कदम से कदम उपयोगकर्ता चमकदारता को बढ़ाने और कम करने में सक्षम है। इस डिजाइन का मॉड्यूलेशन टेट्राहेड्रोन के साथ शुरू से अंत तक चार त्रिकोण भग्न के साथ एक हिमपात के खिलने के विभिन्न चरणों की याद दिलाता है। विंटेज एम्बर एडिसन बल्ब को टेट्राहेड्रल एक्सक्लूसिव बॉक्स में डाला जाता है, जो कि ऑप्ससेंट सफेद पक्सी से बना होता है, जब डिज़ाइन बंद होता है।

हैंड प्रेस

Kwik Set

हैंड प्रेस मल्टी पर्पस लेदर हैंड प्रेस एक सहज ज्ञान युक्त, सार्वभौमिक रूप से डिज़ाइन की गई मशीन है जो रोज़मर्रा के चमड़े के शिल्पकारों के जीवन को सरल बनाती है और आपके छोटे स्थान का अधिकतम लाभ उठाती है। यह उपयोगकर्ताओं को चमड़ा काटने, छापने / डिजाइन करने और 20 से अधिक कस्टमाइज़्ड डेस और एडेप्टर के साथ हार्डवेयर सेट करने में सक्षम बनाता है। इस प्लेटफॉर्म को जमीन से एक वर्ग के प्रमुख उत्पाद के रूप में तैयार किया गया है।

घड़ी

Pin

घड़ी यह सब एक रचनात्मकता वर्ग में एक सरल खेल के साथ शुरू हुआ: विषय "घड़ी" था। इस प्रकार, डिजिटल और एनालॉग दोनों की विभिन्न दीवार घड़ियों की समीक्षा और शोध किया गया है। प्रारंभिक विचार घड़ियों के कम से कम महत्वपूर्ण क्षेत्र द्वारा शुरू किया गया है जो कि पिन है जिस पर घड़ियों आमतौर पर लटकी हुई हैं। इस प्रकार की घड़ी में एक बेलनाकार पोल शामिल होता है, जिस पर तीन प्रोजेक्टर स्थापित होते हैं। ये प्रोजेक्टर साधारण एनालॉग घड़ियों के समान तीन मौजूदा हैंडल को प्रस्तुत करते हैं। हालांकि, वे संख्याओं को भी प्रोजेक्ट करते हैं।

कार का डैशबोर्ड

BlackVue DR650GW-2CH

कार का डैशबोर्ड BLackVue DR650GW-2CH एक सरल, अभी तक परिष्कृत बेलनाकार आकार के साथ एक निगरानी कार डैशबोर्ड कैमरा है। इकाई का माउंटिंग आसान है, और 360 डिग्री रोटेशन के लिए धन्यवाद यह अत्यधिक समायोज्य है। विंडशील्ड के लिए डैशबोर्ड की निकटता कंपन और चकाचौंध को कम करती है और यहां तक कि चिकनी और अधिक स्थिर रिकॉर्डिंग के लिए अनुमति देती है। संपूर्ण ज्यामितीय आकार खोजने के लिए गहन शोध के बाद, जो सुविधाओं के साथ सामंजस्यपूर्ण रूप से चल सकता था, इस परियोजना के लिए स्थिरता और समायोजन दोनों के तत्वों को प्रदान करने वाले बेलनाकार आकार को चुना गया था।

स्टूल

Tri

स्टूल प्राकृतिक देवदार ठोस में स्टूल ने सीएनसी मशीनों के साथ काम किया और हाथ की ख़ासियत यह है कि यह ठोस लकड़ी के देवदार के एक ब्लॉक से बनाया गया है, जिसमें अनुपचारित 50 x 50 की सतह को हाथ से पॉलिश किया जाता है, जो सैंडपेपर के टुकड़ों को मैट की सतह बनाता है और स्पर्श को सुचारू और बढ़ाता है रूपों और एक विशेष देवदार की लकड़ी की रंग योजना में एक प्राकृतिक तेल होता है जो इसे बचाता है और इसके रखरखाव में एक कार्यात्मक वस्तु और व्यावहारिक बनाता है एक नरम डिजाइन जो प्राकृतिक सामग्री को बढ़ाता है इसके सुगंध के साथ आप डिजाइन संवेदी स्पर्श के बारे में बात कर सकते हैं , आराम, और खुशबू।

फूलदान

Flower Shaper

फूलदान Vases की ये सेरी मिट्टी की क्षमताओं और सीमाओं और एक स्व-निर्मित 3 डी मिट्टी-प्रिंटर के साथ प्रयोग करने का परिणाम है। गीला होने पर मिट्टी मुलायम और मुलायम होती है, लेकिन सूखने पर कठोर और भंगुर हो जाती है। भट्ठे में गर्म करने के बाद, मिट्टी एक टिकाऊ, जलरोधी सामग्री में बदल जाती है। ध्यान दिलचस्प आकृतियों और बनावट बनाने पर है जो पारंपरिक तरीकों का उपयोग करने के लिए या यहां तक कि करने योग्य नहीं हैं। सामग्री और विधि ने संरचना, बनावट और रूप को परिभाषित किया। सभी मिलकर फूलों को आकार देने में मदद करते हैं। कोई अन्य सामग्री नहीं जोड़ी गई थी।