डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कुर्सी

SERENAD

कुर्सी मैं हर तरह की कुर्सियों का सम्मान करता हूं। मेरी राय में अंदरूनी डिजाइन में सबसे महत्वपूर्ण और क्लासिक और विशेष सामान में से एक कुर्सी है। सेरेनाड की कुर्सी का विचार हंस के पानी से आता है जिसने मुड़कर उसके चेहरे को पंखों के बीच डाल दिया। शायद अलग और खास डिजाइन वाली सेरेनद कुर्सी में चमकने वाली और धीमी सतह केवल बहुत ही खास और अनोखी जगहों के लिए बनाई गई है।

आर्मचेयर

The Monroe Chair

आर्मचेयर हड़ताली लालित्य, विचार में सरलता, आरामदायक, मन में स्थिरता के साथ बनाया गया। मोनरो चेयर आर्मचेयर बनाने में शामिल विनिर्माण प्रक्रिया को काफी सरल बनाने का एक प्रयास है। यह बार-बार एमडीएफ से एक सपाट तत्व को बाहर निकालने के लिए सीएनसी प्रौद्योगिकियों की क्षमता का शोषण करता है, इन तत्वों को तब एक जटिल धुरी वाले आर्मचेयर को आकार देने के लिए एक केंद्रीय अक्ष के चारों ओर छलनी किया जाता है। बैक लेग धीरे-धीरे बैकरेस्ट और आर्मरेस्ट को फ्रंट लेग में मॉर्फ करता है, जिससे निर्माण प्रक्रिया की सादगी द्वारा पूरी तरह से परिभाषित एक अलग सौंदर्य बन जाता है।

पार्क बेंच

Nessie

पार्क बेंच यह परियोजना "ड्रॉप एंड फॉरगेट" के संकल्पना विचार पर आधारित है, जो कि शहरी वातावरण की मौजूदा इन्फ्रा-संरचनाओं के संबंध में न्यूनतम इंस्टॉलेशन लागत के साथ साइट इंस्टॉलेशन पर आसान है। मजबूत कंक्रीट द्रव रूपों, ध्यान से संतुलित, एक गले लगाने और आरामदायक बैठने का अनुभव बनाता है।

हाई-फाई टर्नटेबल

Calliope

हाई-फाई टर्नटेबल हाई-फाई टर्न टेबल का अंतिम लक्ष्य ध्वनियों के शुद्ध और निर्विवाद रूप से पुन: सृजन करना है; ध्वनि का यह सार टर्मिनस और इस डिजाइन की अवधारणा दोनों है। यह सुशोभित तैयार उत्पाद ध्वनि की एक मूर्ति है जो ध्वनि को पुन: पेश करता है। टर्नटेबल के रूप में यह सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले हाई-फाई टर्नटेबल्स में से एक है और यह अद्वितीय प्रदर्शन दोनों ही इसके अनूठे रूप और डिज़ाइन पहलुओं से संकेतित और प्रवर्धित है; Calliope टर्नटेबल को मूर्त रूप देने के लिए एक आध्यात्मिक मिलन में रूप और कार्य शामिल होना।

वॉशबेसिन

Vortex

वॉशबेसिन भंवर डिजाइन का उद्देश्य वॉशबेसिन में पानी के प्रवाह को प्रभावित करने के लिए एक नया रूप खोजना है ताकि उनकी दक्षता बढ़े, उनके उपयोगकर्ता अनुभव में योगदान किया जा सके और उनके सौंदर्य और सौंदर्य गुणों में सुधार हो सके। परिणाम एक रूपक है, जो एक आदर्श भंवर रूप से निकला है जो नाली और पानी के प्रवाह को दर्शाता है जो नेत्रहीन पूरे ऑब्जेक्ट को एक कार्यशील वॉशबेसिन के रूप में दर्शाता है। यह रूप नल के साथ संयुक्त है, पानी को एक सर्पिल पथ में निर्देशित करता है जिससे पानी की एक ही मात्रा अधिक जमीन को कवर करती है जिसके परिणामस्वरूप सफाई के लिए पानी की खपत कम हो जाती है।

नरम और कठोर बर्फ के लिए स्केट

Snowskate

नरम और कठोर बर्फ के लिए स्केट मूल स्नो स्केट यहाँ एक बहुत ही नए और कार्यात्मक डिजाइन में प्रस्तुत किया गया है - कठोर लकड़ी के महोगनी में और स्टेनलेस स्टील के धावकों के साथ। एक लाभ यह है कि एड़ी के साथ पारंपरिक चमड़े के जूते का उपयोग किया जा सकता है, और जैसे कि विशेष जूते की कोई मांग नहीं है। स्केट के अभ्यास की कुंजी, आसान टाई तकनीक है, क्योंकि डिजाइन और निर्माण को स्केट की चौड़ाई और ऊंचाई के अच्छे संयोजन के साथ अनुकूलित किया जाता है। एक अन्य निर्णायक कारक धावकों की चौड़ाई है जो प्रबंधन को ठोस या कठोर बर्फ पर स्केटिंग करते हुए अनुकूलित करता है। धावक स्टेनलेस स्टील में हैं और recessed शिकंजा के साथ फिट हैं।