डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉफी टेबल

Planck

कॉफी टेबल तालिका प्लाईवुड के विभिन्न टुकड़ों से बनी है जो दबाव में एक साथ चिपके हुए हैं। सतहों को सैंडपैप किया जाता है और एक मैट और बहुत मजबूत वार्निश के साथ धमकी दी जाती है। तालिका के अंदर के स्तर खोखले हैं 2-स्तर हैं - जो पत्रिकाओं या पट्टिका रखने के लिए बहुत व्यावहारिक है। टेबल के नीचे बुलेट व्हील्स में निर्मित हैं। तो फर्श और मेज के बीच का अंतर बहुत छोटा है, लेकिन एक ही समय में, इसे स्थानांतरित करना आसान है। जिस तरह से प्लाईवुड का उपयोग किया जाता है (ऊर्ध्वाधर) यह बहुत मजबूत बनाता है।

चैस लाउंज कॉन्सेप्ट

Dhyan

चैस लाउंज कॉन्सेप्ट डायहान लाउंज अवधारणा आधुनिक पूर्वी विचारों और प्रकृति के साथ जुड़कर आंतरिक शांति के सिद्धांतों के साथ आधुनिक डिजाइन को जोड़ती है। लिंगम को रूप प्रेरणा और बोधि-वृक्ष और जापानी बागों के रूप में अवधारणा के मॉड्यूल के आधार पर उपयोग करते हुए, ध्यान (संस्कृत: ध्यान) पूर्वी दर्शन को विभिन्न विन्यासों में बदल देता है, जिससे उपयोगकर्ता अपने ज़ोन / विश्राम के लिए अपना रास्ता चुन सकता है। वॉटर-पॉन्ड मोड उपयोगकर्ता को जलप्रपात और तालाब से घेरता है, जबकि गार्डन मोड उपयोगकर्ता को हरियाली से घेरता है। मानक मोड में एक प्लेटफ़ॉर्म के तहत भंडारण क्षेत्र होते हैं जो एक शेल्फ के रूप में कार्य करता है।

3 डी फेस रिकग्निशन एक्सेस कंट्रोल

Ezalor

3 डी फेस रिकग्निशन एक्सेस कंट्रोल मल्टीपल सेंसर और कैमरा एक्सेस कंट्रोल सिस्टम, एजलोर से मिलें। एल्गोरिदम और स्थानीय कंप्यूटिंग गोपनीयता के लिए इंजीनियर हैं। वित्तीय स्तर की एंटी-स्पूफिंग तकनीक नकली चेहरे वाले मास्क को रोकती है। सॉफ्ट रिफ्लेक्टिव लाइटिंग से आराम मिलता है। पलक झपकते ही, उपयोगकर्ता आसानी से जिस जगह से प्यार करते हैं, वहां पहुंच सकते हैं। इसका नो-टच प्रमाणीकरण स्वच्छता सुनिश्चित करता है।

फर्नीचर संग्रह फर्नीचर

Phan

फर्नीचर संग्रह फर्नीचर फान कलेक्शन फान कंटेनर से प्रेरित है जो एक थाई कंटेनर कल्चर है। डिजाइनर फ़ैन कंटेनरों की संरचना का उपयोग फर्नीचर की संरचना बनाने के लिए करता है जो इसे मजबूत बनाता है। प्रपत्र और विवरण को डिज़ाइन करें जो इसे आधुनिक और सरल बनाते हैं। डिज़ाइनर ने लेजर-कट तकनीक और सीएनसी लकड़ी के साथ एक तह धातु शीट मशीन संयोजन का उपयोग एक जटिल और अद्वितीय विवरण बनाने के लिए किया जो दूसरों की तुलना में अलग है। संरचना को लंबे, मजबूत लेकिन हल्के रहने के लिए सतह को पाउडर-लेपित सिस्टम के साथ समाप्त किया गया है।

तह स्टूल

Tatamu

तह स्टूल 2050 तक पृथ्वी की दो तिहाई आबादी शहरों में रहेगी। टाटामु के पीछे मुख्य महत्वाकांक्षा उन लोगों के लिए लचीला फर्नीचर प्रदान करना है, जिनकी जगह सीमित है, जिनमें वे अक्सर शामिल होते हैं। उद्देश्य एक सहज फर्नीचर बनाना है जो अल्ट्रा-पतली आकृति के साथ मजबूती को जोड़ती है। मल को तैनात करने के लिए केवल एक घुमा आंदोलन होता है। जबकि टिकाऊ कपड़े से बने सभी टिका हल्के वजन रखते हैं, लेकिन लकड़ी के किनारे स्थिरता प्रदान करते हैं। एक बार जब इस पर दबाव डाला जाता है, तो स्टूल केवल मजबूत हो जाता है, क्योंकि इसके टुकड़े एक साथ बंद हो जाते हैं, इसकी अनूठी तंत्र और ज्यामिति के कारण।

कुर्सी

Haleiwa

कुर्सी हेलीवा टिकाऊ रतन को स्वीपिंग कर्व्स में बुनता है और एक अलग सिल्हूट कास्ट करता है। प्राकृतिक सामग्री फ़िलिपींस में कारीगर परंपरा को श्रद्धांजलि देते हैं, वर्तमान समय के लिए रीमेक। जोड़ी, या एक बयान के टुकड़े के रूप में उपयोग किया जाता है, डिजाइन की बहुमुखी प्रतिभा इस कुर्सी को विभिन्न शैलियों के अनुकूल बनाती है। फॉर्म और फंक्शन, ग्रेस और स्ट्रेंथ, आर्किटेक्चर और डिज़ाइन के बीच संतुलन बनाना, हेलीवा जितनी खूबसूरत है उतनी ही आरामदायक भी।