डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ब्रांड पहचान

BlackDrop

ब्रांड पहचान यह एक व्यक्तिगत ब्रांड रणनीति और पहचान परियोजना है। ब्लैकड्रॉप स्टोर और ब्रांड की एक श्रृंखला है जो कॉफी बेचता और वितरित करता है। ब्लैकड्रॉप एक व्यक्तिगत परियोजना है जिसे शुरू में व्यक्तिगत फ्रीलांस रचनात्मक व्यवसाय के लिए टोन और रचनात्मक दिशा निर्धारित करने के लिए विकसित किया गया था। यह ब्रांड पहचान एलेक्सा को स्टार्टअप समुदाय में एक विश्वसनीय ब्रांड सलाहकार के रूप में स्थान देने के उद्देश्य से बनाई गई है। ब्लैकड्रॉप एक चालाक, समकालीन, पारदर्शी स्टार्टअप ब्रांड के लिए खड़ा है जिसका उद्देश्य कालातीत, पहचानने योग्य, उद्योग-अग्रणी ब्रांड बनना है।

फोटोग्राफिक श्रृंखला

U15

फोटोग्राफिक श्रृंखला कलाकारों की परियोजना U15 भवन की सुविधाओं का लाभ उठाती है जो सामूहिक कल्पना में मौजूद प्राकृतिक तत्वों के साथ जुड़ाव पैदा करती है। इमारत की संरचना और उसके कुछ हिस्सों, उसके रंगों और आकृतियों के रूप में, वे चीनी पत्थर वन, अमेरिकी डेविल टॉवर, जैसे झरने, नदियों और चट्टानी ढलानों जैसे सामान्य प्राकृतिक आइकन के रूप में अधिक विशिष्ट स्थानों को जगाने की कोशिश करते हैं। हर तस्वीर में एक अलग व्याख्या देने के लिए, कलाकार विभिन्न कोणों और दृष्टिकोणों का उपयोग करते हुए एक न्यूनतम दृष्टिकोण के माध्यम से इमारत का पता लगाते हैं।

घड़ी

Argo

घड़ी ग्रेविथिन द्वारा अर्गो एक टाइमपीस है जिसका डिज़ाइन एक सेक्सटेंट से प्रेरित है। यह एक उत्कीर्ण डबल डायल की सुविधा है, जो दो रंगों में उपलब्ध है, डीप ब्लू और ब्लैक सी, जो कि अर्गो जहाज पौराणिक रोमांच के सम्मान में है। इसका दिल स्विस रोंडा 705 क्वार्ट्ज आंदोलन के लिए धन्यवाद देता है, जबकि नीलम कांच और मजबूत 316L ब्रश स्टील और भी अधिक प्रतिरोध सुनिश्चित करता है। यह 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट भी है। घड़ी तीन अलग-अलग मामलों के रंगों (सोना, चांदी और काला), दो डायल शेड (डीप ब्लू और ब्लैक सी) और छह स्ट्रैप मॉडल में दो अलग-अलग सामग्रियों में उपलब्ध है।

इंटीरियर डिजाइन

Eataly

इंटीरियर डिजाइन Eataly टोरंटो हमारे बढ़ते शहर की बारीकियों के अनुरूप है और इसे महान इतालवी भोजन के सार्वभौमिक उत्प्रेरक के माध्यम से सामाजिक आदान-प्रदान को बढ़ाने और बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह केवल उचित है कि पारंपरिक और स्थायी "पस्सेगीगाटा" एटलै टोरंटो के लिए डिजाइन के पीछे प्रेरणा है। यह कालातीत अनुष्ठान प्रत्येक शाम इटालियंस को मुख्य सड़क और पियाज़ा पर ले जाता है, टहलने और सामाजिक रूप से और कभी-कभी रास्ते में बार और दुकानों पर रुकने के लिए। अनुभवों की यह श्रृंखला ब्लोर और बे में एक नए, अंतरंग सड़क पैमाने के लिए बुलाती है।

रसीला समर्पित ग्रो बॉक्स

Bloom

रसीला समर्पित ग्रो बॉक्स ब्लूम एक रसीला समर्पित ग्रो बॉक्स है जो एक स्टाइलिश होम फर्नीचर के रूप में कार्य करता है। यह सक्सेस के लिए परफेक्ट ग्रोथ की स्थिति प्रदान करता है। उत्पाद का मुख्य उद्देश्य उन लोगों के लिए इच्छा और पोषण को भरना है, जिनके लिए शहरी क्षेत्रों में कम हरे पर्यावरण की पहुंच है। शहरी जीवन दैनिक जीवन में कई चुनौतियों के साथ आता है। जिसके चलते लोग अपने स्वभाव को नजरअंदाज करते हैं। ब्लूम का उद्देश्य उपभोक्ताओं और उनकी प्राकृतिक इच्छाओं के बीच सेतु बनना है। उत्पाद स्वचालित नहीं है, इसका उद्देश्य उपभोक्ता की सहायता करना है। एप्लिकेशन समर्थन उपयोगकर्ताओं को अपने पौधों के साथ कार्रवाई करने की अनुमति देगा जो उन्हें पोषण करने की अनुमति देगा।

चैपल

Coast Whale

चैपल व्हेल का बायोनिक रूप इस चैपल की भाषा बन गया। आइसलैंड के तट पर फंसी एक व्हेल। एक व्यक्ति एक कम फिशटेल के माध्यम से अपने शरीर में प्रवेश कर सकता है और समुद्र में देखने वाली व्हेल के दृष्टिकोण का अनुभव कर सकता है, जहां मनुष्यों के लिए पर्यावरणीय गिरावट की उपेक्षा को प्रतिबिंबित करना आसान है। सहायक संरचना प्राकृतिक पर्यावरण को कम से कम क्षति सुनिश्चित करने के लिए समुद्र तट पर गिरती है। प्राकृतिक और पर्यावरण के अनुकूल सामग्री इस परियोजना को एक पर्यटन स्थल बनाती है जो पर्यावरण संरक्षण के लिए कहता है।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।