डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
जापानी रेस्तरां और बार

Dongshang

जापानी रेस्तरां और बार Dongshang एक जापानी रेस्तरां और बीजिंग में स्थित बार है, जो विभिन्न रूपों और आकारों में बांस से बना है। परियोजना का नजरिया चीनी संस्कृति के तत्वों के साथ जापानी सौंदर्यशास्त्र को परस्पर जोड़कर एक अनूठा भोजन वातावरण बनाना था। दोनों देशों के कला और शिल्प के मजबूत संबंध वाली पारंपरिक सामग्री दीवारों और छत को एक अंतरंग माहौल बनाने के लिए कवर करती है। प्राकृतिक और टिकाऊ सामग्री चीनी क्लासिक कहानी, बैंबू ग्रोव के सात ऋषियों में शहरी-विरोधी दर्शन का प्रतीक है, और इंटीरियर एक बांस ग्रोव के भीतर भोजन की भावना को स्पष्ट करता है।

आर्मचेयर

Osker

आर्मचेयर Osker तुरंत आपको वापस बैठने और आराम करने के लिए आमंत्रित करता है। इस आर्मचेयर में एक बहुत स्पष्ट और घुमावदार डिजाइन है, जो पूरी तरह से तैयार की गई लकड़ी की लकड़ियों, चमड़े के आर्मरेस्ट और कुशनिंग जैसी विशिष्ट विशेषताएं प्रदान करता है। कई विवरण और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का उपयोग: चमड़े और ठोस लकड़ी एक समकालीन और कालातीत डिजाइन की गारंटी देते हैं।

घर

Zen Mood

घर ज़ेन मूड एक वैचारिक परियोजना है जो 3 प्रमुख ड्राइवरों में केंद्रित है: न्यूनतमवाद, अनुकूलनशीलता और सौंदर्यशास्त्र। अलग-अलग खंड विभिन्न प्रकार के आकार और उपयोगों को बनाने से जुड़े होते हैं: घरों, कार्यालयों या शोरूम को दो प्रारूपों के उपयोग से उत्पन्न किया जा सकता है। प्रत्येक मॉड्यूल को 01 या 02 मंजिलों के भीतर 19 मी 01 में व्यवस्थित 3.20 x 6.00m के साथ डिजाइन किया गया है। परिवहन मुख्य रूप से ट्रकों द्वारा किया जाता है, यह भी केवल एक दिन में वितरित और स्थापित किया जा सकता है। यह एक अद्वितीय, समकालीन डिजाइन है जो एक स्वच्छ और औद्योगिक रूप से रचनात्मक तरीके से सरल, जीवंत और रचनात्मक स्थान बनाता है।

Wayfinding प्रणाली

Airport Bremen

Wayfinding प्रणाली एक उच्च-विपरीत आधुनिक डिजाइन और एक स्पष्ट जानकारी हिरार्की नई प्रणाली को अलग करती है। अभिविन्यास प्रणाली तेजी से काम करती है और हवाई अड्डे की सेवा की गुणवत्ता में सकारात्मक योगदान देगी। एक नए फ़ॉन्ट के उपयोग के बगल में सबसे महत्वपूर्ण साधन, एक विशिष्ट तीर तत्व विभिन्न, उच्च-विपरीत रंगों की शुरूआत है। यह विशेष रूप से कार्यात्मक और मनोवैज्ञानिक पहलुओं पर था, जैसे कि अच्छी दृश्यता, पठनीयता और बाधा रहित सूचना रिकॉर्डिंग। समकालीन, अनुकूलित एलईडी रोशनी के साथ नए एल्यूमीनियम मामलों का उपयोग किया जाता है। साइनेज टावर जोड़े गए।

बेसिन फर्नीचर

Eva

बेसिन फर्नीचर डिजाइनर की प्रेरणा न्यूनतम डिजाइन से और बाथरूम की जगह में एक शांत लेकिन ताज़ा सुविधा के रूप में उपयोग करने के लिए आई थी। यह वास्तुशिल्प रूपों और सरल ज्यामितीय मात्रा के अनुसंधान से उभरा। बेसिन संभावित रूप से एक तत्व हो सकता है जो चारों ओर विभिन्न स्थानों को परिभाषित करता है और एक ही समय में अंतरिक्ष में एक केंद्र बिंदु होता है। इसका उपयोग करना बहुत आसान है, साफ और टिकाऊ भी। अकेले खड़े रहने, बेंच पर बैठने और दीवार पर चढ़ने, साथ ही सिंगल या डबल सिंक सहित कई बदलाव हैं। रंग (आरएएल रंग) पर विविधताएं डिजाइन को अंतरिक्ष में एकीकृत करने में मदद करेंगी।

पैकेजिंग अवधारणा पैकेजिंग

Faberlic Supplements

पैकेजिंग अवधारणा पैकेजिंग आधुनिक दुनिया में, लोगों को बाहरी नकारात्मक कारकों के आक्रामक प्रभावों से लगातार अवगत कराया जाता है। बुरी पारिस्थितिकी, मेगालोपोलिस या तनाव में जीवन की व्यस्त लय शरीर पर भार को बढ़ाती है। शरीर की कार्यात्मक स्थिति को सामान्य करने और सुधारने के लिए, पूरक का उपयोग किया जाता है। इस परियोजना का मुख्य रूपक पूरक के उपयोग के साथ एक व्यक्ति की भलाई में सुधार करने का आरेख बन गया है। इसके अलावा, मुख्य ग्राफिक तत्व पत्र एफ के आकार को दोहराता है - ब्रांड नाम में पहला अक्षर।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।