डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्विमिंग पूल

Termalija Family Wellness

स्विमिंग पूल टर्मलिजा फैमिली वेलनेस उन परियोजनाओं की श्रृंखला में नवीनतम है जो एनोटा ने पिछले पंद्रह वर्षों में टर्मे ओलिमिया में बनाई है और स्पा कॉम्प्लेक्स के संपूर्ण परिवर्तन का समापन करती है। दूर से देखने पर, टेट्राहेड्रल संस्करणों की नई क्लस्टर संरचना का आकार, रंग और पैमाने आसपास के ग्रामीण भवनों के क्लस्टर का एक निरंतरता है, जो नेत्रहीन परिसर के दिल में फैले हुए हैं। नई छत एक बड़ी गर्मी की छाया के रूप में कार्य करती है और किसी भी बाहरी बाहरी स्थान पर प्रवेश नहीं करती है।

स्वचालित जूसर मशीन

Toromac

स्वचालित जूसर मशीन टॉरामेक को विशेष रूप से अपने शक्तिशाली रूप के साथ नए सिरे से निचोड़ा हुआ संतरे के रस का उपभोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अधिकतम रस निष्कर्षण के लिए बनाया गया, यह रेस्तरां, कैफेटेरिया और सुपरमार्केट के लिए है और इसका प्रीमियम डिज़ाइन स्वाद, स्वास्थ्य और स्वच्छता प्रदान करने के लिए एक अनुकूल अनुभव की अनुमति देता है। इसमें एक अभिनव प्रणाली है जो फलों को लंबवत रूप से काटती है और हिस्सों को रोटरी दबाव से निचोड़ती है। इसका मतलब यह है कि अधिकतम प्रदर्शन बिना निचोड़ या शेल को छूने के बाद हासिल किया जाता है।

बीयर लेबल

Carnetel

बीयर लेबल आर्ट नोव्यू शैली में एक बीयर लेबल डिजाइन। बीयर लेबल में ब्रूइंग प्रक्रिया के बारे में कई विवरण होते हैं। डिजाइन दो अलग-अलग बोतलों पर भी फिट बैठता है। यह केवल 100 प्रतिशत प्रदर्शन और 70 प्रतिशत आकार पर डिजाइन को प्रिंट करके किया जा सकता है। लेबल एक डेटाबेस से जुड़ा होता है, जो यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक बोतल एक अद्वितीय भरने वाला नंबर प्राप्त करे।

ब्रांड पहचान

BlackDrop

ब्रांड पहचान यह एक व्यक्तिगत ब्रांड रणनीति और पहचान परियोजना है। ब्लैकड्रॉप स्टोर और ब्रांड की एक श्रृंखला है जो कॉफी बेचता और वितरित करता है। ब्लैकड्रॉप एक व्यक्तिगत परियोजना है जिसे शुरू में व्यक्तिगत फ्रीलांस रचनात्मक व्यवसाय के लिए टोन और रचनात्मक दिशा निर्धारित करने के लिए विकसित किया गया था। यह ब्रांड पहचान एलेक्सा को स्टार्टअप समुदाय में एक विश्वसनीय ब्रांड सलाहकार के रूप में स्थान देने के उद्देश्य से बनाई गई है। ब्लैकड्रॉप एक चालाक, समकालीन, पारदर्शी स्टार्टअप ब्रांड के लिए खड़ा है जिसका उद्देश्य कालातीत, पहचानने योग्य, उद्योग-अग्रणी ब्रांड बनना है।

फोटोग्राफिक श्रृंखला

U15

फोटोग्राफिक श्रृंखला कलाकारों की परियोजना U15 भवन की सुविधाओं का लाभ उठाती है जो सामूहिक कल्पना में मौजूद प्राकृतिक तत्वों के साथ जुड़ाव पैदा करती है। इमारत की संरचना और उसके कुछ हिस्सों, उसके रंगों और आकृतियों के रूप में, वे चीनी पत्थर वन, अमेरिकी डेविल टॉवर, जैसे झरने, नदियों और चट्टानी ढलानों जैसे सामान्य प्राकृतिक आइकन के रूप में अधिक विशिष्ट स्थानों को जगाने की कोशिश करते हैं। हर तस्वीर में एक अलग व्याख्या देने के लिए, कलाकार विभिन्न कोणों और दृष्टिकोणों का उपयोग करते हुए एक न्यूनतम दृष्टिकोण के माध्यम से इमारत का पता लगाते हैं।

घड़ी

Argo

घड़ी ग्रेविथिन द्वारा अर्गो एक टाइमपीस है जिसका डिज़ाइन एक सेक्सटेंट से प्रेरित है। यह एक उत्कीर्ण डबल डायल की सुविधा है, जो दो रंगों में उपलब्ध है, डीप ब्लू और ब्लैक सी, जो कि अर्गो जहाज पौराणिक रोमांच के सम्मान में है। इसका दिल स्विस रोंडा 705 क्वार्ट्ज आंदोलन के लिए धन्यवाद देता है, जबकि नीलम कांच और मजबूत 316L ब्रश स्टील और भी अधिक प्रतिरोध सुनिश्चित करता है। यह 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट भी है। घड़ी तीन अलग-अलग मामलों के रंगों (सोना, चांदी और काला), दो डायल शेड (डीप ब्लू और ब्लैक सी) और छह स्ट्रैप मॉडल में दो अलग-अलग सामग्रियों में उपलब्ध है।