डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
घर

Dezanove

घर आर्किटेक्ट की प्रेरणा "बैटेस" की पुनः प्राप्त नीलगिरी की लकड़ी से हुई। ये मुहाना में मुस्सेल उत्पादन प्लेटफ़ॉर्म हैं और यह "रिया दा अरोसा", स्पेन में बहुत महत्वपूर्ण स्थानीय उद्योग का गठन करता है। इन प्लेटफार्मों में नीलगिरी की लकड़ी का उपयोग किया जाता है, और इस क्षेत्र में इस पेड़ के विस्तार हैं। लकड़ी की उम्र छिपी नहीं है, और लकड़ी के विभिन्न बाहरी और आंतरिक चेहरों का उपयोग विभिन्न संवेदनाओं को बनाने के लिए किया जाता है। घर के आसपास की परंपरा को उधार लेने और उन्हें डिजाइन और विस्तार से बताई गई कहानी के माध्यम से प्रकट करने की कोशिश करता है।

रेस्तरां

Xin Ming Yuen

रेस्तरां प्रवेश द्वार विषम सामग्रियों, संरचनाओं और रंगों की एक परेड है। स्वागत क्षेत्र शांत आराम का स्थान है। शुभ पैटर्न चंचल सजावट का सामना करते हैं। विश्राम के संदर्भ में एक गतिशील बार क्षेत्र है। पारंपरिक चीनी चरित्र हुई पैटर्न एलईडी रोशनी भविष्यवाद की भावना को जोड़ती है। एक रमणीय छत वाली छत से गुज़रना भोजन क्षेत्र है। फूलों, कार्ब मछली के चित्रों, सना हुआ ग्लास स्क्रीन और प्राचीन हर्बलिस्ट बाई ज़ी अलमारियाँ के साथ सजाया गया, यह फैशन में समय और सांस्कृतिक अवशेष के माध्यम से एक दृश्य यात्रा है।

रिटेल स्पेस

Portugal Vineyards

रिटेल स्पेस पुर्तगाल वाइनयार्ड अवधारणा स्टोर ऑनलाइन वाइन विशेषज्ञ कंपनी के लिए पहला भौतिक स्टोर है। कंपनी के मुख्यालय के समीप स्थित, सड़क का सामना करना पड़ रहा है और 90 मीटर 2 पर स्थित है, स्टोर में विभाजन से रहित एक खुली योजना है। आंतरिक एक गोलाकार सफेद और गोलाकार परिसंचरण के साथ न्यूनतम स्थान है - पुर्तगाली शराब चमकने और प्रदर्शित होने के लिए एक सफेद कैनवास। अलमारियों को बिना किसी काउंटर के साथ 360 डिग्री के इमर्सिव रिटेल अनुभव पर वाइन छतों के संदर्भ में दीवारों से उकेरा गया है।

कला

Metamorphosis

कला साइट टोक्यो के बाहरी इलाके में केहिन औद्योगिक क्षेत्र में है। भारी औद्योगिक कारखानों की चिमनियों से लगातार धुआं निकलने से प्रदूषण और भौतिकवाद जैसी नकारात्मक छवि सामने आ सकती है। हालांकि, तस्वीरों ने इसके कार्यात्मक सौंदर्य पर चित्रित कारखानों के विभिन्न पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किया है। दिन के दौरान, पाइप और संरचनाएं लाइनों और बनावट के साथ ज्यामितीय पैटर्न बनाती हैं और अनुभवी सुविधाओं पर स्केल गरिमा की हवा बनाती है। रात के समय, सुविधाएं 80 के दशक में एक रहस्यमय ब्रह्मांडीय किले में बदल जाती हैं।

सामाजिक और अवकाश

Baoan - Guancheng Family Fit Bar

सामाजिक और अवकाश क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाएं ग्रिड बनाने के लिए एक-दूसरे को काटती हैं। प्रत्येक ग्रिड एक संचार मंच है, जो व्हिस्की बार डिजाइन अवधारणा का स्रोत भी है। ऊर्जा की बचत और पर्यावरण संरक्षण के संदर्भ में, डिजाइनर ने पूरे बार में एलईडी ऊर्जा-बचत लैंप का उपयोग किया। बार में हवा की गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए, डिजाइन उत्तर से दक्षिण तक की खिड़कियों को गोद लेती है, जो प्राकृतिक हवा के पारित होने को सुनिश्चित कर सकती है।

प्रदर्शनी हॉल

City Heart

प्रदर्शनी हॉल शहर के आर्किटेक्चर से लेकर डिजाइन के संतुलन को समझने और तौलने के लिए, शहर की अभिव्यक्ति तीन कोने में घनीभूत, शहरी निर्माण और विकास के माध्यम से उद्यमों को बढ़ावा देने के लिए, शहर और शहर की विशेषताओं और शहरी विशेषताओं के परिवर्तन के बारे में लोगों का दृष्टिकोण एक शहर के डिजाइनर की समझ को व्यक्त करने के बदले में जलवायु तह, शहर के अतीत को उसके भविष्य को देखने के लिए और देखें।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।