डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शराब

GuJingGong

शराब लोगों द्वारा सौंपी गई सांस्कृतिक कहानियों को पैकेजिंग पर प्रस्तुत किया गया है, और ड्रैगन पीने के पैटर्न को सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। चीन में ड्रैगन का सम्मान किया जाता है और शुभता का प्रतीक है। चित्रण में, ड्रैगन पीने के लिए बाहर आता है। क्योंकि यह शराब से आकर्षित होता है, यह वाइन की बोतल के चारों ओर घूमता है, जो कि ज़िंग्युन, महल, पहाड़ और नदी जैसे पारंपरिक तत्वों को जोड़ता है, जो कि गुजिंग श्रद्धांजलि शराब की किंवदंती की पुष्टि करता है। बॉक्स को खोलने के बाद, कार्ड पेपर की एक परत होगी, जिसे खोलने के बाद बॉक्स पर समग्र प्रदर्शन प्रभाव पड़ता है।

परियोजना का नाम : GuJingGong, डिजाइनरों का नाम : Cheng Tian Sheng, ग्राहक का नाम : YUTO.

GuJingGong शराब

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।