डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
योंग एक बंदरगाह रीब्रांडिंग

Hak Hi Kong

योंग एक बंदरगाह रीब्रांडिंग योंग-एन फिशिंग पोर्ट के लिए सीआई सिस्टम के पुनर्निर्माण के लिए प्रस्ताव तीन अवधारणाओं का उपयोग करता है। पहला हक्का समुदाय की सांस्कृतिक विशेषताओं से निकाले गए विशिष्ट दृश्य सामग्री के साथ एक नया लोगो बना रहा है। अगला कदम मनोरंजन के अनुभव का पुनर्निवेश है, फिर दो शुभंकर पात्रों का प्रतिनिधित्व करते हैं और उन्हें पर्यटकों को बंदरगाह में मार्गदर्शन करने के लिए नए आकर्षण में दिखाई देते हैं। अंतिम लेकिन कम से कम, मनोरंजन गतिविधियों और स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ आसपास के नौ स्थानों की योजना बनाना।

परियोजना का नाम : Hak Hi Kong, डिजाइनरों का नाम : Shih-Pei Huang, ग्राहक का नाम : National Yunlin University of Science and Technology.

Hak Hi Kong योंग एक बंदरगाह रीब्रांडिंग

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।