डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ओपनिंग टाइटल

Pop Up Magazine

ओपनिंग टाइटल यह परियोजना सारभूत और तरल रूप से पलायन के मुद्दों (2019 के लिए थीम) का पता लगाने के लिए एक यात्रा थी, जिसमें परिवर्तन, नई चीजें और उसके परिणाम दिखाए गए थे। भागने के कृत्य से असहज वास्तविकता के साथ विपरीत, सभी दृश्य साफ और आरामदायक हैं। डिजाइन लगातार बदल रहा है और एनीमेशन में आकार देने वाले आकार किसी तरह की स्थिति के कारण, पुनरावृत्ति के कार्य का प्रतिनिधित्व करते हैं। पलायन के अलग-अलग अर्थ, व्याख्याएं हैं और देखने का बिंदु चंचल से गंभीर तक भिन्न होता है।

परियोजना का नाम : Pop Up Magazine, डिजाइनरों का नाम : Rafael de Araujo, ग्राहक का नाम : Pop Up Magazine.

Pop Up Magazine ओपनिंग टाइटल

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।