डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्पीकर

Black Hole

स्पीकर ब्लैक होल आधुनिक बुद्धिमान तकनीक के आधार पर बनाया गया है, और यह एक ब्लूटूथ पोर्टेबल स्पीकर है। यह किसी भी मोबाइल फोन को विभिन्न प्लेटफार्मों के साथ जोड़ा जा सकता है, और बाहरी पोर्टेबल स्टोरेज से कनेक्ट करने के लिए एक यूएसबी पोर्ट है। एम्बेडेड लाइट का उपयोग डेस्क लाइट के रूप में किया जा सकता है। साथ ही, ब्लैक होल का आकर्षक लुक इसे आसान बनाता है इसलिए इंटीरियर डिज़ाइन में होमवेयर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

परियोजना का नाम : Black Hole, डिजाइनरों का नाम : Arvin Maleki, ग्राहक का नाम : Futuredge Design Studio.

Black Hole स्पीकर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।