डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बर्डहाउस

Domik Ptashki

बर्डहाउस नीरस जीवन शैली और प्रकृति के साथ स्थायी बातचीत की कमी के कारण, एक व्यक्ति लगातार टूटने और आंतरिक असंतोष की स्थिति में रहता है, जो उसे जीवन का पूरा आनंद लेने की अनुमति नहीं देता है। यह धारणा की सीमाओं का विस्तार करके और मानव-प्रकृति संपर्क के नए अनुभव प्राप्त करके तय किया जा सकता है। पक्षी ही क्यों? उनका गायन मानव मानसिक स्वास्थ्य को सकारात्मक रूप से प्रभावित करता है, पक्षी भी कीटों से पर्यावरण की रक्षा करते हैं। प्रोजेक्ट डोमिक पश्स्की सहायक पड़ोस बनाने और पक्षियों की देखरेख और देखभाल करके ऑर्निथोलॉजिस्ट भूमिका पर प्रयास करने का एक अवसर है।

परियोजना का नाम : Domik Ptashki, डिजाइनरों का नाम : Igor Dydykin, ग्राहक का नाम : DYDYKIN Studio .

Domik Ptashki बर्डहाउस

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।