डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
होम आर्किटेक्चर डिजाइन

Bienville

होम आर्किटेक्चर डिजाइन इस कामकाजी परिवार के रसद के लिए उन्हें लंबे समय तक घर के अंदर रहने की आवश्यकता थी, जो काम और स्कूल के अलावा उनके कल्याण के लिए विघटनकारी बन गया। उन्होंने कई परिवारों की तरह, चिंतन करना शुरू कर दिया, चाहे उपनगरों के लिए एक कदम, बाहरी पहुंच बढ़ाने के लिए एक बड़े पिछवाड़े के लिए शहर की सुविधाओं के लिए निकटता का आदान-प्रदान आवश्यक था। बहुत दूर जाने के बजाय, उन्होंने एक नया घर बनाने का फैसला किया, जो एक छोटे शहरी लॉट पर इनडोर गृह जीवन की सीमाओं पर पुनर्विचार करेगा। परियोजना का आयोजन सिद्धांत संभव के रूप में सांप्रदायिक क्षेत्रों से अधिक से अधिक बाहरी पहुंच बनाना था।

परियोजना का नाम : Bienville, डिजाइनरों का नाम : Nathan Fell, ग्राहक का नाम : Nathan Fell Architecture.

Bienville होम आर्किटेक्चर डिजाइन

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।