डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
टाइपफेस डिज़ाइन

Monk Font

टाइपफेस डिज़ाइन भिक्षु मानवतावादी सैंस सेरिफ के खुलेपन और सुगमता और वर्ग सैंस सेरिफ के अधिक नियमित चरित्र के बीच संतुलन चाहते हैं। हालांकि मूल रूप से एक लैटिन टाइपफेस के रूप में डिजाइन किया गया था, यह जल्दी से तय किया गया था कि अरबी संस्करण को शामिल करने के लिए इसे व्यापक संवाद की आवश्यकता थी। लैटिन और अरबी दोनों हमें एक ही तर्क और साझा ज्यामिति के विचार को डिजाइन करते हैं। समानांतर डिजाइन प्रक्रिया की ताकत दो भाषाओं को संतुलित सद्भाव और अनुग्रह प्रदान करने की अनुमति देती है। दोनों अरबी और लैटिन मूल रूप से साझा काउंटर, स्टेम मोटाई और घुमावदार रूपों के साथ काम करते हैं।

परियोजना का नाम : Monk Font, डिजाइनरों का नाम : Paul Robb, ग्राहक का नाम : Salt & Pepper.

Monk Font टाइपफेस डिज़ाइन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।