डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्मार्ट किचन मिल

FinaMill

स्मार्ट किचन मिल FinaMill एक शक्तिशाली रसोई मिल है जिसमें विनिमेय और रिफिल करने योग्य मसाले की फली होती है। FinaMill ताज़ी जमीन के मसालों के साहसिक स्वाद के साथ खाना पकाने को आसान बनाने का एक आसान तरीका है। बस सूखे मसालों या जड़ी बूटियों के साथ पुन: प्रयोज्य फली को भरें, जगह में एक फली को स्नैप करें, और एक बटन की धक्का के साथ आपको आवश्यक मसाले की सही मात्रा में पीस लें। बस कुछ ही क्लिक के साथ मसाला फली बाहर स्वैप करें और खाना पकाना जारी रखें। यह आपके सभी मसालों के लिए एक चक्की है।

परियोजना का नाम : FinaMill, डिजाइनरों का नाम : Alex Liu, ग्राहक का नाम : Elemex Limited.

FinaMill स्मार्ट किचन मिल

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।