डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
हेयर सैलून

Vibrant

हेयर सैलून वानस्पतिक छवि के सार को पकड़ते हुए, आकाश उद्यान पूरे गलियारे में बनाया गया था, तुरंत मेहमानों का स्वागत करने के लिए, नीचे की तरफ भीड़ से आगे बढ़ते हुए, प्रवेश द्वार से उनका स्वागत करता है। अंतरिक्ष में और अधिक झांकने पर, संकुचित लेआउट विस्तृत सुनहरे स्पर्श के साथ ऊपर की ओर फैलता है। बोटैनिक रूपकों को अभी भी पूरे कमरे में व्यक्त किया जाता है, जो सड़कों से आने वाली हलचल की जगह लेता है, और यहाँ एक गुप्त उद्यान बन जाता है।

परियोजना का नाम : Vibrant, डिजाइनरों का नाम : Jacksam Yang, ग्राहक का नाम : YHS DESIGN.

Vibrant हेयर सैलून

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।