डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रेस्तरां

Thankusir Neverland

रेस्तरां पूरी परियोजना का क्षेत्र काफी बड़ा है, बिजली और पानी के परिवर्तन और केंद्रीय एयर कंडीशनिंग की लागत अधिक है, साथ ही साथ अन्य रसोई हार्डवेयर और उपकरण भी हैं, इसलिए आंतरिक अंतरिक्ष सजावट पर उपलब्ध बजट काफी सीमित है, इस प्रकार डिजाइनर "लेते हैं" इमारत की प्रकृति सुंदरता & quot;; जो एक बड़ा आश्चर्य पैदा करती है। छत को शीर्ष पर अलग-अलग आकार की आकाश-रोशनी स्थापित करके संशोधित किया गया है। दिन के समय में, सूरज आकाश-रोशनी के माध्यम से चमकता है, प्रकृति और सामंजस्यपूर्ण प्रकाश प्रभाव बनाता है।

परियोजना का नाम : Thankusir Neverland, डिजाइनरों का नाम : Bo Zhou, ग्राहक का नाम : Jingle Design.

Thankusir Neverland रेस्तरां

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।