डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
होटल

LiHao

होटल प्रकृति पर लौटें, शहर का सांस्कृतिक स्टेशन। एक परिष्कृत जीवन शैली बनाएं। विशेष रूप से एक शांत और शांत का आनंद लें। होटल पाओटिंग हाई-टेक डेवलपमेंट ज़ोन के हलचल क्षेत्र में स्थित है। डिजाइनर एक परिष्कृत, प्राकृतिक और आरामदायक होटल स्थान बनाने के लिए आसपास के वातावरण, वास्तुकला, परिदृश्य और इंटीरियर को फिर से कंघी करने के माध्यम से समग्र सोच द्वारा शहर रिसॉर्ट होटल को फिर से परिभाषित करता है। व्यवसाय यात्रियों को शांत में समृद्ध महसूस करते हैं, आधे दिन के अवकाश की चोरी करते हैं।

परियोजना का नाम : LiHao, डिजाइनरों का नाम : Liang Fang, ग्राहक का नाम : China Han Design.

LiHao होटल

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।