डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पैकेजिंग

Winetime Seafood

पैकेजिंग वाइनटाइम सीफ़ूड श्रृंखला के लिए पैकेजिंग डिज़ाइन में उत्पाद की ताजगी और विश्वसनीयता प्रदर्शित होनी चाहिए, इसे प्रतियोगियों से अनुकूल रूप से भिन्न होना चाहिए, सामंजस्यपूर्ण और समझने योग्य होना चाहिए। उपयोग किए गए रंग (नीला, सफेद और नारंगी) एक कंट्रास्ट बनाते हैं, महत्वपूर्ण तत्वों पर जोर देते हैं और ब्रांड स्थिति को दर्शाते हैं। विकसित एकल अद्वितीय अवधारणा अन्य निर्माताओं से श्रृंखला को अलग करती है। दृश्य जानकारी की रणनीति ने श्रृंखला की उत्पाद विविधता की पहचान करना संभव बना दिया, और तस्वीरों के बजाय चित्र के उपयोग ने पैकेजिंग को और अधिक रोचक बना दिया।

परियोजना का नाम : Winetime Seafood, डिजाइनरों का नाम : Olha Takhtarova, ग्राहक का नाम : SOT B&D.

Winetime Seafood पैकेजिंग

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।