डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मूर्तिकला स्थापना

Superegg

मूर्तिकला स्थापना Superegg एकल उपयोग कॉफी कैप्सूल के तेजी से गुणा का प्रतिनिधित्व करता है, जो मानव सुविधा और पर्यावरण पर इसके प्रभाव का प्रतीक है। जमीन के ऊपर उत्कीर्णित, बनावट वाले ज्यामितीय सुपररेग आकार, जैसा कि गणितज्ञ गेब्रियल लैम द्वारा प्रलेखित है, को बेतरतीब ढंग से छूटे हुए कॉफी कैप्सूल के साथ परिपूर्ण लाइनों में व्यवस्थित किया गया है। आंत का अनुभव दर्शक को सभी कोणों और दूरियों से जोड़ता है। सोशल मीडिया और स्थानीय समुदाय पर कार्रवाई के लिए 3000 से अधिक कैप्सूल एकत्र किए गए थे। सुपररेग दर्शक को कचरे को नष्ट करने और नई रीसाइक्लिंग आदतों को प्रोत्साहित करने की अनुमति देता है।

परियोजना का नाम : Superegg, डिजाइनरों का नाम : Jaco Roeloffs, ग्राहक का नाम : Jaco Roeloffs.

Superegg मूर्तिकला स्थापना

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।