डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आर्मचेयर

Infinity

आर्मचेयर इन्फिनिटी आर्मचेयर डिजाइन का मुख्य जोर बैकरेस्ट पर सटीक रूप से बनाया गया है। यह अनंत प्रतीक का संदर्भ है - आठ का एक उलटा आंकड़ा। यह ऐसा है जैसे यह मुड़ते समय अपनी आकृति बदलता है, रेखाओं की गतिशीलता की स्थापना करता है और कई विमानों में अनन्तता का संकेत देता है। बैकस्ट को कई लोचदार बैंडों द्वारा एक साथ खींचा जाता है जो बाहरी लूप बनाते हैं, जो जीवन और संतुलन के अनंत चक्रीय के प्रतीकवाद पर भी लौटते हैं। एक अतिरिक्त जोर अद्वितीय पैर-स्किड पर रखा जाता है जो सुरक्षित रूप से आर्मचेयर के साइड पार्ट्स को ठीक करता है और समर्थन करता है जैसे कि क्लैम्प करते हैं।

परियोजना का नाम : Infinity, डिजाइनरों का नाम : Natalia Komarova, ग्राहक का नाम : Alter Ego Studio.

Infinity आर्मचेयर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।