डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
प्रकाश व्यवस्था

Capsule

प्रकाश व्यवस्था लैंप कैप्सूल का आकार आधुनिक दुनिया में व्यापक रूप से कैप्सूल के रूप को दोहराता है: दवाएं, वास्तु संरचनाएं, अंतरिक्ष यान, थर्मोज, ट्यूब, टाइम कैप्सूल जो कई दशकों तक वंशजों को संदेश प्रसारित करते हैं। यह दो प्रकार का हो सकता है: मानक और लम्बी। पारदर्शिता के अलग-अलग डिग्री के साथ कई रंगों में लैंप उपलब्ध हैं। नायलॉन के रस्सियों के साथ बांधने से दीपक पर एक हस्तनिर्मित प्रभाव जुड़ जाता है। इसका सार्वभौमिक रूप निर्माण और बड़े पैमाने पर उत्पादन की सादगी को निर्धारित करना था। दीपक की उत्पादन प्रक्रिया में बचत इसका मुख्य लाभ है।

परियोजना का नाम : Capsule, डिजाइनरों का नाम : Natalia Komarova, ग्राहक का नाम : Alter Ego Studio.

Capsule प्रकाश व्यवस्था

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।