डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
झूमर

Lory Duck

झूमर लॉरी डक को पीतल और एपॉक्सी ग्लास से बने मॉड्यूल से इकट्ठा किए गए एक सस्पेंशन सिस्टम के रूप में डिज़ाइन किया गया है, प्रत्येक शांत पानी के माध्यम से आसानी से एक बत्तख स्लाइडिंग जैसा दिखता है। मॉड्यूल भी विन्यास क्षमता प्रदान करते हैं; एक स्पर्श के साथ, प्रत्येक को किसी भी दिशा का सामना करने और किसी भी ऊंचाई पर लटकने के लिए समायोजित किया जा सकता है। दीपक का मूल आकार अपेक्षाकृत जल्दी पैदा हुआ था। हालांकि, इसके सही संतुलन और सभी संभावित कोणों से सबसे अच्छा दिखने के लिए अनगिनत प्रोटोटाइप के साथ अनुसंधान और विकास के महीनों की आवश्यकता थी।

परियोजना का नाम : Lory Duck, डिजाइनरों का नाम : Calaras Serghei, ग्राहक का नाम : Siero Carandash brand.

Lory Duck झूमर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।