डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चावल पैकेज

Songhua River

चावल पैकेज सोंगहुआ रिवर राइस, SOURCEAGE फ़ूड ग्रुप के तहत एक हाई-एंड राइस उत्पाद है। पारंपरिक चीनी त्योहार के रूप में - वसंत महोत्सव, वे वसंत महोत्सव के उपहार के ग्राहकों को उपहार के रूप में एक खूबसूरती से पैक चावल उत्पाद के माध्यम से डिजाइन करते हैं, इसलिए समग्र डिजाइन को वसंत महोत्सव के उत्सव के माहौल को गूंजने की जरूरत है, पारंपरिक चीनी सांस्कृतिक तत्वों पर प्रकाश डाला गया और शुभ शुभ अर्थ

परियोजना का नाम : Songhua River, डिजाइनरों का नाम : 33 and Branding, ग्राहक का नाम : SOURCEAGE.

Songhua River चावल पैकेज

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।