डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
घर

Zen Mood

घर ज़ेन मूड एक वैचारिक परियोजना है जो 3 प्रमुख ड्राइवरों में केंद्रित है: न्यूनतमवाद, अनुकूलनशीलता और सौंदर्यशास्त्र। अलग-अलग खंड विभिन्न प्रकार के आकार और उपयोगों को बनाने से जुड़े होते हैं: घरों, कार्यालयों या शोरूम को दो प्रारूपों के उपयोग से उत्पन्न किया जा सकता है। प्रत्येक मॉड्यूल को 01 या 02 मंजिलों के भीतर 19 मी 01 में व्यवस्थित 3.20 x 6.00m के साथ डिजाइन किया गया है। परिवहन मुख्य रूप से ट्रकों द्वारा किया जाता है, यह भी केवल एक दिन में वितरित और स्थापित किया जा सकता है। यह एक अद्वितीय, समकालीन डिजाइन है जो एक स्वच्छ और औद्योगिक रूप से रचनात्मक तरीके से सरल, जीवंत और रचनात्मक स्थान बनाता है।

परियोजना का नाम : Zen Mood, डिजाइनरों का नाम : Francisco Eduardo Sá and Felipe Savassi, ग्राहक का नाम : Felipe Savassi Modular Studio.

Zen Mood घर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।