डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
किड्स क्लब

Meland

किड्स क्लब संपूर्ण परियोजना ने थीम पेरेंट-चाइल्ड इंडोर खेल के मैदान की उत्कृष्ट अभिव्यक्ति को पूरा किया है, जो स्ट्रीमलाइन और स्पेस कथा में उच्च स्तर की पूर्णता और निरंतरता दिखा रहा है। सूक्ष्म रेखा डिजाइन विभिन्न कार्यात्मक क्षेत्रों को जोड़ता है और आगंतुकों के प्रवाह की तर्कसंगतता का एहसास करता है। अंतरिक्ष की कथा, बदले में, एक पूर्ण भूखंड के माध्यम से विभिन्न स्थानों को जोड़ती है और उपभोक्ताओं को अभिभावक-बच्चे की बातचीत की अद्भुत यात्रा का अनुभव करने के लिए प्रेरित करती है।

परियोजना का नाम : Meland, डिजाइनरों का नाम : Li Xiang, ग्राहक का नाम : X+Living.

Meland किड्स क्लब

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।