डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अपार्टमेंट

Home in Picture

अपार्टमेंट परियोजना दो बच्चों के साथ चार के परिवार के लिए बनाई गई एक जीवित जगह है। घर के डिजाइन द्वारा बनाया गया सपनों का माहौल न केवल बच्चों के लिए बनाई गई परी कथा दुनिया से आता है, बल्कि पारंपरिक घरेलू सामानों पर चुनौती द्वारा लाई गई भविष्य की भावना और आध्यात्मिक सदमे से भी आता है। कठोर तरीकों और पैटर्न से बाध्य नहीं होने के कारण, डिजाइनर ने पारंपरिक तर्क को विघटित किया और जीवन शैली की एक नई व्याख्या प्रस्तुत की।

परियोजना का नाम : Home in Picture, डिजाइनरों का नाम : Li Xiang, ग्राहक का नाम : X+Living.

Home in Picture अपार्टमेंट

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।