डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
परिवर्तनकारी टायर

T Razr

परिवर्तनकारी टायर निकट भविष्य में, दरवाजे पर इलेक्ट्रिक परिवहन विकास की तेजी है। एक कार भाग निर्माता के रूप में, मैक्सएक्सिस सोचता रहता है कि यह एक व्यवहार्य स्मार्ट सिस्टम कैसे डिजाइन कर सकता है जो इस प्रवृत्ति में भाग ले सकता है और यहां तक कि इसे तेज करने में भी मदद कर सकता है। टी रेज़र जरूरत के लिए विकसित एक स्मार्ट टायर है। इसके अंतर्निहित सेंसर सक्रिय रूप से विभिन्न ड्राइविंग स्थितियों का पता लगाते हैं और टायर को बदलने के लिए सक्रिय संकेत प्रदान करते हैं। आवर्धित तंतु खिंचाव करते हैं और संकेत की प्रतिक्रिया में संपर्क क्षेत्र बदलते हैं, इसलिए कर्षण प्रदर्शन में सुधार होता है।

परियोजना का नाम : T Razr, डिजाइनरों का नाम : Maxxis International Co., Ltd. Cheng Shin Rubber Ind. Co., Ltd., ग्राहक का नाम : Maxxis International Co., Ltd./ Cheng Shin Rubber Ind. Co., Ltd..

T Razr परिवर्तनकारी टायर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।