डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लालटेन स्थापना

Linear Flora

लालटेन स्थापना रैखिक फ्लोरा पिंगटुंग काउंटी के फूल गुलगैनविलिया के "तीन" नंबर से प्रेरित है। कलाकृति के नीचे से देखी गई तीन बोगनविलिया पंखुड़ियों के अलावा, विभिन्न रूपों और तीन के गुणकों को विभिन्न पहलुओं में देखा जा सकता है। ताइवान लैंटर्न फेस्टिवल की 30 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए, प्रकाश डिजाइन कलाकार रे तेंग पाई को एक अपरंपरागत लालटेन बनाने के लिए सांस्कृतिक मामलों के विभाग पिंगतुंग काउंटी द्वारा आमंत्रित किया गया था, जो फार्म और प्रौद्योगिकी के अनूठे संयोजन, त्योहार की विरासत को बदलने का संदेश देता है। और इसे भविष्य से जोड़ रहा है।

परियोजना का नाम : Linear Flora, डिजाइनरों का नाम : Ray Teng Pai, ग्राहक का नाम : Pingtung County Government.

Linear Flora लालटेन स्थापना

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।