डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मेडिकल ब्यूटी क्लिनिक

Chun Shi

मेडिकल ब्यूटी क्लिनिक इस परियोजना के पीछे डिजाइन अवधारणा "एक क्लिनिक के विपरीत एक क्लिनिक" है और कुछ छोटे लेकिन सुंदर कला दीर्घाओं से प्रेरित था, और डिजाइनरों को उम्मीद है कि इस चिकित्सा क्लिनिक में एक गैलरी स्वभाव है। इस तरह से मेहमान सुरुचिपूर्ण सुंदरता और एक तनावपूर्ण नैदानिक वातावरण नहीं बल्कि एक शांत वातावरण महसूस कर सकते हैं। उन्होंने प्रवेश द्वार पर एक चंदवा और एक अनंत किनारे के पूल को जोड़ा। पूल नेत्रहीन रूप से झील के साथ जुड़ता है और मेहमानों को आकर्षित करते हुए वास्तुकला और दिन के उजाले को दर्शाता है।

परियोजना का नाम : Chun Shi, डिजाइनरों का नाम : Guoqiang Feng and Yan Chen, ग्राहक का नाम : Feng and Chen Partners Design Shanghai.

Chun Shi मेडिकल ब्यूटी क्लिनिक

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।