डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बीयर लेबल

Carnetel

बीयर लेबल आर्ट नोव्यू शैली में एक बीयर लेबल डिजाइन। बीयर लेबल में ब्रूइंग प्रक्रिया के बारे में कई विवरण होते हैं। डिजाइन दो अलग-अलग बोतलों पर भी फिट बैठता है। यह केवल 100 प्रतिशत प्रदर्शन और 70 प्रतिशत आकार पर डिजाइन को प्रिंट करके किया जा सकता है। लेबल एक डेटाबेस से जुड़ा होता है, जो यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक बोतल एक अद्वितीय भरने वाला नंबर प्राप्त करे।

परियोजना का नाम : Carnetel, डिजाइनरों का नाम : Egwin Wilterdink, ग्राहक का नाम : PURPER Vormgeving.

Carnetel बीयर लेबल

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।