डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
तालिका

Patchwork

तालिका Yılmaz Dogan, जिन्होंने इस विचार के साथ शुरुआत की कि एक तालिका ट्रे पर विभिन्न औद्योगिक सामग्रियों का एक साथ उपयोग किया जा सकता है, उन्होंने कहा कि उन्होंने आपके डेस्क में ऐसा लचीलापन बनाया है कि आप किसी भी समय विभिन्न रुझानों के अनुकूल बदलाव कर सकते हैं। इसकी पूरी तरह से विखंडनीय डिजाइन के साथ, पैचवर्क एक गतिशील डिजाइन है जो आसानी से भोजन और बैठक तालिकाओं के रूप में विभिन्न स्थानों के लिए अनुकूल हो सकता है।

परियोजना का नाम : Patchwork, डिजाइनरों का नाम : Yılmaz Dogan, ग्राहक का नाम : QZENS .

Patchwork तालिका

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।