डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कैफे इंटीरियर डिजाइन

Quaint and Quirky

कैफे इंटीरियर डिजाइन Quaint & Quirky Dessert House एक ऐसी परियोजना है जो आधुनिक समकालीन वाइब को प्रकृति के स्पर्श के साथ दिखाती है जो स्वादिष्ट व्यवहारों को सटीक रूप से दर्शाती है। टीम एक ऐसा स्थान बनाना चाहती है जो वास्तव में अद्वितीय हो और वे प्रेरणा के लिए पक्षी के घोंसले को देखते थे। इसके बाद अवधारणा को बैठने की फली के संग्रह के माध्यम से जीवन में लाया गया जो अंतरिक्ष की केंद्रीय विशेषता के रूप में काम करती है। सभी पॉड्स की जीवंत संरचना और रंग एकरूपता की भावना पैदा करने में मदद करते हैं जो जमीन और मेजेनाइन फर्श को एक साथ जोड़ते हैं यहां तक कि वे वायुमंडल को ध्यान खींचने का स्पर्श देते हैं।

परियोजना का नाम : Quaint and Quirky, डिजाइनरों का नाम : Chaos Design Studio, ग्राहक का नाम : Bird Nest Secret.

Quaint and Quirky कैफे इंटीरियर डिजाइन

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।