डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आर्ट इंस्टॉलेशन

Pretty Little Things

आर्ट इंस्टॉलेशन प्रिटी लिटिल थिंग्स चिकित्सा अनुसंधान की दुनिया की खोज करता है और सूक्ष्मदर्शी के नीचे देखी जाने वाली जटिल कल्पना को एक जीवंत फ़्लोरो रंग पैलेट के धमाकों के माध्यम से आधुनिक अमूर्त पैटर्न में फिर से व्याख्या करता है। 250 मीटर से अधिक लंबी, 40 से अधिक व्यक्तिगत कलाकृतियों के साथ यह एक बड़े पैमाने पर स्थापना है जो अनुसंधान की सुंदरता को जनता की नज़र में प्रस्तुत करती है।

परियोजना का नाम : Pretty Little Things, डिजाइनरों का नाम : Beck Storer, ग्राहक का नाम : Metro Tunnel Project.

Pretty Little Things आर्ट इंस्टॉलेशन

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।