डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
परिवार पार्क

Hangzhou Neobio

परिवार पार्क शॉपिंग मॉल के मूल लेआउट के आधार पर, हांग्जो नेओबियो फैमिली पार्क को चार प्रमुख कार्यात्मक क्षेत्रों में विभाजित किया गया था, जिनमें से प्रत्येक में कई सहायक स्थान थे। इस तरह के विभाजन ने बच्चों के आयु समूहों, रुचियों और व्यवहारों को ध्यान में रखा, जबकि एक ही समय में मनोरंजन, शिक्षा और माता-पिता की गतिविधियों के दौरान आराम के लिए कार्यों का संयोजन। अंतरिक्ष में उचित संचलन इसे एक व्यापक पारिवारिक पार्क बनाता है जो मनोरंजन और शिक्षा गतिविधियों को एकीकृत करता है।

परियोजना का नाम : Hangzhou Neobio, डिजाइनरों का नाम : Li Xiang, ग्राहक का नाम : Shanghai Neobio Enterprise Management Co., Ltd.

Hangzhou Neobio परिवार पार्क

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।