डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्टोर

Ilumel

स्टोर लगभग चार दशकों के इतिहास के बाद, इलुमेल स्टोर फर्नीचर, प्रकाश और सजावट बाजार में डोमिनिकन गणराज्य की सबसे बड़ी और सबसे प्रतिष्ठित फर्मों में से एक है। सबसे हालिया हस्तक्षेप प्रदर्शनी क्षेत्रों के विस्तार की आवश्यकता और एक क्लीनर और अधिक व्यक्त मार्ग की परिभाषा पर प्रतिक्रिया करता है जो उपलब्ध संग्रह की विविधता की सराहना करने की अनुमति देता है।

परियोजना का नाम : Ilumel, डिजाइनरों का नाम : Dante Luna, ग्राहक का नाम : Ilumel.

Ilumel स्टोर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।