डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सोफा

Shell

सोफा शेल सोफा एक्सोस्केलेटन तकनीक और 3 डी प्रिंटिंग की नकल करने में समुद्र के गोले की रूपरेखा और फैशन के रुझान के संयोजन के रूप में दिखाई दिया। उद्देश्य ऑप्टिकल भ्रम के प्रभाव के साथ एक सोफा बनाना था। यह हल्का और हवादार फर्नीचर होना चाहिए जो घर और बाहर दोनों जगह इस्तेमाल किया जा सके। लपट के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए नायलॉन रस्सियों की एक वेब का उपयोग किया गया था। इस प्रकार शव की कठोरता सिल्हूट लाइनों की बुनाई और कोमलता से संतुलित होती है। सीट के कोने वर्गों के नीचे एक कठोर आधार का उपयोग साइड टेबल के रूप में किया जा सकता है और नरम ओवरहेड सीटें और कुशन रचना को समाप्त करते हैं।

परियोजना का नाम : Shell, डिजाइनरों का नाम : Natalia Komarova, ग्राहक का नाम : Alter Ego Studio.

Shell सोफा

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।