डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आर्मचेयर

Lollipop

आर्मचेयर लॉलीपॉप आर्मचेयर असामान्य आकृतियों और फैशनेबल रंगों का एक संयोजन है। इसके सिल्हूट और रंग तत्वों को कैंडी की तरह दूर से देखना था, लेकिन एक ही समय में आर्मचेयर को विभिन्न शैलियों के अंदरूनी हिस्सों में फिट होना चाहिए। चूप-चूप्स आकृति ने आर्मरेस्ट के आधार का गठन किया और पीछे और सीट को क्लासिक कैंडीज के रूप में बनाया गया है। लॉलीपॉप आर्मचेयर उन लोगों के लिए बनाया गया है जो साहसिक निर्णय और फैशन पसंद करते हैं, लेकिन कार्यक्षमता और आराम नहीं छोड़ना चाहते हैं।

परियोजना का नाम : Lollipop, डिजाइनरों का नाम : Natalia Komarova, ग्राहक का नाम : Alter Ego Studio.

Lollipop आर्मचेयर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।